×

कोरोना वायरस के खौफ के बीच अश्विन ने कही यह बड़ी बात

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना वायरस से पूरा विश्व खौफ में हैं और कई खेल प्रतियोगिताएं भी रद्द की गई हैं। यहां तक कि भारत और दक्षिण अफ्रीका की वनडे सीरीज रद्द कर दी गई । इसके अलावा आईपीएल 2020 को भी 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया ।

8 साल पहले आज के ही दिन सचिन तेंदुलकर ने किया था ये बड़ा कारनामा, विश्व क्रिकेट भी हुआ था नतमस्तक

कोरोना वायरस के कहर के बीच तमाम दिग्गज खिलाड़ी लोगों से अपील कर रहे हैं और उन्हें संदेश दे रहे हैं। हाल ही में भारतीय स्पिनर आर अश्विन ने भी ट्विट करके बड़ी बात कही है। अश्विन का कहना है कि तमिलनाडु के लोग इस चीज (कोरोना वायरस) को मान नहीं रहे हैं क्योंकि उनका मानना है कि गर्मी कोरोना वायरस के प्रभाव को अपने आप कम कर देगी।

दर्शकों से खाली स्टेडियम में क्रिस लिन की शानदार कॉमेंट्री, वीडियो हुआ वायरल

अश्विन ने रविवार को लिखा कि मैं दूसरे तरीके से कहूं तो चेन्नई में अभी तक आपस में दूरी बनाने वाली बात पर अमल नहीं किया गया है। इसका एक कारण यह है कि लोगों को लगता है कि गर्मी इस बीमारी को कम कर देगी और उनको विश्वास है कि कुछ नहीं होगा ।

धोनी के द्वारा दिए गए इस निकनेम से नफरत है रविंद्र जडेजा को, खुद किया खुलासा

गौरतलब है कि अश्विन से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी लोगों से अपील की थी । बता दें कि अश्विन मौजूदा समय में भारतीय टेस्ट टीम का ही हिस्सा हैं। अश्विन हाल ही में न्यूजीलैंड दौरे पर भी भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा थे और उन्होंने वहां शानदार प्रदर्शन किया था ।

अब वह आईपीएल 2020 में भी जलवा दिखाएंगे । बता दें कि आईपीएल में अश्विन इस बार दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा बने हैं। कहा जा रहा है कि कोरोना वायरस का ज्यादा प्रकोप रहता है तो आईपीएल रद्द भी हो सकता है।

कोरोना वायरस के खौफ के बीच अश्विन ने कही यह बड़ी बात