×

इन दो दिग्गज खिलाड़ियों पर लटकी तलवार, आईसीसी कर सकती है कार्रवाई

 

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) केन विलियमसन और अकिला धनंजया को एक मामले में संदिग्ध पाया गया है और यह सब श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए टेस्ट मैच के दौरान हुआ है। ख़बरों की माने तो इन दोनों ही खिलाड़ियों को बॉलिंग एक्शन को संदिग्ध पाया गया । 14 अगस्त से 18 अगस्त  के बीच गॉल में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले में कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन ने 3 ओवर और श्रीलंकाई स्पिनर अकिला धनंजया ने 62 ओवर गेंदबाज़ी की थी ।

इस दौरान ही मैच ऑफिशियल्स ने दोनों टीमों के जानकारी दी की इन दोनों खिलाड़ियों के गेंदबाज़ी एक्शन में संदेह है। बता दें कि गॉल टेस्ट मुकाबले में अकिल धनंजया ने श्रीलंकाई टीम की जीत में बड़ी भूमिका निभाई थी । अकिला धनंजया ने पहली पारी में 5 विकेट , जबकि दूसरी पारी में एक विकेट झटका था । वहीं केन विलियमसन ने अपनी टीम के लिए सिर्फ तीन ओवर की गेंदबाज़ी की थी जिसमें कोई विकेट नहीं मिला था । गौरतलब है कि न्यूजीलैंड टीम के मौजूद कप्तान केन विलियसन अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत में भी गेंदबाज़ी से बैन हो गए थे । जुलाई 2014 में विलियमसन के गेंदबाज़ी एक्शन को अवैध पाया गया था । वहीं धनंजया दिसंबर 2018 में गेंदबाज़ी एक्शन की वजह से बैन हुए थे। केन विलियमसन तो पार्ट टाइम गेंदबाज़ हैं पर अकिला धनंजय पर  बड़ी कार्रवाई होती है तो श्रीलंकाई  टीम की मुसीबतें बढ़ सकती हैं  वैसे भी  वह श्रीलंकाई टीम के लिए  शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं । वैसे देखने वाली बात रहती है कि आईसीसी क्या कार्रवाई करता है।

श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए टेस्ट मैच में केन विलियमसन और अकिला धनंजया के बॉलिंग एक्शन को संदिग्ध पाया गया । 14 अगस्त से 18 अगस्त से के बीच गॉल में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले में कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन ने 3 ओवर और श्रीलंकाई स्पिनर अकिला धनंजया ने 62 ओवर गेंदबाज़ी की थी । इस दौरान ही मैच ऑफिशियल्स ने दोनों टीमों के को जानकारी दी। इन दो दिग्गज खिलाड़ियों पर लटकी तलवार, आईसीसी कर सकती है कार्रवाई