×

ODI WC 2023 से पहले Virat Kohli ने भरी हुंकार, बड़ा बयान देकर मचाया तहलका
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।एशिया कप 2023 जीतने वाली भारतीय टीम की निगाहें विश्व कप पर टिकी हुई हैं। वनडे विश्व कप का आयोजन 5 अक्टूबर से होना है। टूर्नामेंट की तैयारी में सभी टीमें जुटी हुई है।विश्व कप से पहले भारतीय टीम भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने वाली है। विश्व कप से पहले विराट कोहली ने भी बड़ा बयान देकर हुंकार भरी है।

Team India  में अचानक वापसी होने पर, घातक स्पिनर आर अश्विन ने लिया बड़ा फैसला
 

गौरतलब हो कि भारत ने 2011 में जब धोनी की कप्तानी में घर में खिताब जीता था, तब उस जीत का हिस्सा विराट कोहली भी रहे थे।इसके बाद साल 2015 और 2019 में खेले गए वनडे विश्वकप में टीम इंडिया का सफर सेमीफाइनल में पहुंचने के साथ ही खत्म हो गया।

ODI World Cup 2023 से पहले अचानक भारत ने बदला कप्तान, इस खिलाड़ी को सौंपी कमान
 

कोहली ने अब आगामी मेगा इवेंट के लिए स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा कि फैंस का समर्थन हमारे लिए इसे जीतने की सबसे बड़ी प्रेरणा है। विराट ने विश्व कप को लेकर कहा कि , फैंस का जोश और समर्थन इस ट्रॉफी को जीतने के लिए आपको प्रेरित करता है।साल 2011 में मिली ऐतिहासिक जीत आज भी हम सभी फैंस के दिलों में बसी हुई है।

IND VS AUS : वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का हुआ ऐलान, रोहित-कोहली को आराम, ये खिलाड़ी बना कप्तान
 

इस बार हम उनके दिलों में नई यादें बनाना चाहते हैं ।मैं इस अभियान का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं।हम फैंसके सपने को साकार करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की पूरी कोशिश करेंगे। विराट कोहली इन दिनों  शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने एशिया कप में धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए तहलका मचाया था। एशिया कप 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में विराट कोहली ने 122 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली थी।इस साल विराट ने अब तक 12 पारियों में 55.60 की औसत से 556 रन बना चुके हैं, जिसमें उनका औसत55.60 का है।वहीं इस दौरान  वह तीन शतक लगाने में भी कामयाब हुए हैं।