×

पुणे टेस्ट जीत के बाद विराट कोहली ने बताया अपना अगला प्लान

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) टीम इंडिया ने पुणे टेस्ट को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 137 रनों से जीतने के साथ ही सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है।सीरीज का अंतिम मुकाबला शानिवार को रांची में खेला जाएगा। दूसरे टेस्ट मुकाबले में जीत के साथ ही भारत टेस्ट चैंपियनशिप में 200 अंक के साथ शीर्ष पर बना हुआ है।

मुकाबले में जीत के बाद विराट कोहली ने अपने खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की और कहा -मैंने पिछले दिनों ही कहा था कि अगर आपको दोहरा शतक मारना है तो आप ऐसा नहीं कर सकते। लेकिन अगर आप चार पांच सत्र बल्लेबाज़ी करने को लेकर सोचते हैं तो फिर आप ऐसा कर सकते हैं इसमें आपको दबाव महसूस नहीं होगा। कई बार आप लोगों को गलत साबित करने के लिए खेलते हैं लेकिन जिस तरह मैं अभी खेल रहा हूं इससे में काफी खुश हूं। बता दें कि आगे विराट कोहली ने यह भी कहा कि जब हमने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की शुरुआत की थी तो हम सातवें नंबर पर थे लेकिन हमनें काफी मेहनत की और नतीजा आज आपके सामने है। पिछले चार- पांच में मुझे जो खिलाड़ी मिले हैं उन्हें पाकर मैं काफी खुश हूं।हर गेम का मूल्य होता है इसलिए हम तीसरे टेस्ट में भी अपना पैर पीछे नहीं हटाएंगे। किसी भी स्तर पर कोई आराम करने नहीं जा रहा है।इसकी गारंटी है। हम तीसरे टेस्ट में जीत के लिए उतरेंगे और उम्मीद है कि 3-0 से सीरीज जीतेंगे। बता दें कि सीरीज में टीम इंडिया  जबरदस्त फॉर्म में हैं और आखिरी टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका पर भारी हो सकती है।

पुणे टेस्ट मुकाबले को जीतने के बाद कप्तान विराट कोहली ने अपना अगला प्लान जाहिर कर दिया है। विराट ने कहा कि हम तीसरे टेस्ट में भी पैर पीछे नहीं हटाएंगे। किसी स्तर पर कोई आराम करने नहीं जा रहा है। इसकी गारंटी है। हम तीसरे टेस्ट में भी जीत के लिए उतरेंगे और उम्मीद है कि 3-0 से सीरीज जीतेंगे। आखिरी टेस्ट रांची में खेला जाना है। पुणे टेस्ट जीत के बाद विराट कोहली ने बताया अपना अगला प्लान