×

Viral video: देखिये कैसे पाकिस्तानी सड़को पर वहाँ के प्रशंसकों ने मनाया जीत का जश्न ,किया भारत माता का अपमान दी हमारे खिलाड़ियों को माँ बहन की गालियाँ

 

भारत से पाकिस्तान मैच क्या जीत लिया, पूरे पाकिस्तान में खुशी का सैलाब उमड़ आया है चैंपियंस ट्रॉफी भारत को 180 रनों से हराने के बाद पाकिस्तान में सड़्कों पर लगो खुशियों मना रहे हैं, वो अपनी इस जीत को अहंकार की संज्ञा देते हुए नजर आ हरे हैं ।

पाक की अवाम का मानना है कि कई सालों के बाद उनका ये पल नसीब हुए है जब उनके खिलाड़ियों ने भारत सूरमाओं के धूल चटा दी है, मैच मेें भारत को हराने के बाद, पाकिस्तान की सड़कें जश्न में डूबी हैं और भारत का  नाम अपमानजनक तरीके से लिया जा रहा है ।

वो अपनी इस जीत से क्रिकेट  दुनिया पर अपना रोब जमाने का काम कर रहे हैं । पाकिस्तान की अवाम जश्न में डूब कर अजीब हरकत कर रही है , पूरी तरह से बौखला कर वह दर्शान चाह रही है कि, बस क्रिकेट में तो बस हम बादशाह है । बता दें की पाकिस्तान ने चैंपियंस ट्रॉफी पहली बार अपने नाम की है इससे पहले गत विजेता भारत था ।

पाकिस्तान की जीत और भारत के उड़ रहे मजाक को लेकर वहां कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनको देखकर लगता है कि पाक अपनी इस जीत से पूरी भारतीय अवाम को नीचा दिखाना चाहता है, पाक ऐसी कछ तस्वीरें से आप रुबरू करते हैं जिन्हें देखकर आपका भी खून खौल जाएगा । पाक मैच, फाइनल मैच ,

पूरा पाकिस्ताम  अपनी इस जीत का जश्न मनाने में मग्न है , वह अपनी इस जीत को कुछ इस तरह से ले रहा है जैसे  मानों उसने कोई जंग जीत ली हों, पाकिस्तान में पाक अवाम के अलावा वहां मीडिया भी भारतीय को टारगेट कर रही है,  और जुमले, भद्दे बोलों का प्रयोग कर हरी है ।

खेल जगत की ख़बरों की लेटेस्ट जानकारी पाएं हमारे FB पेज पे. 

अभी LIKE करें – समाचार नामा

भारत की हार पर जमकर बरसे गंभीर, इस दिग्गज को दी देश से निकल जाने की सलाह