×

तूफानी प्रदर्शन के बाद इस खिलाड़ी को विश्वकप टीम में मिला मौका

 

जयपुर (स्पोर्ट्स  डेस्क)  बता दें की  इंग्लैंड में 30 मई से खेले जाने  वाले विश्व कप के लिए सभी टीम के साथ वेस्टइंडीज टीम का ऐलान भी कर दिया गया है और वेस्टइंडीज विश्व कप टीम में कई दिग्गज खिलाड़यों को मौका मिला है और इसमें एक नाम आंद्रे रसेल का भी हैं जो इन दिनों आईपीएल सीजन 12 में छक्कों की बरसात कर रहे हैं ।

माना जा रहा है कि आंद्रे रसेल को आईपीएल शानदार प्रदर्शन का ईनाम मिला है। टीम में आंद्रे रसेल शामिल करने से फैंस भी खुश हैं।बता दें की रसेल ने केकेआर की ओर से खेलते हुए आईपीएल 2019 में तूफानी और धमाकेदार बल्लेबाज़ी करके दिखाई है । उन्होंने सीजन 12 में अपने ऑलराउंडर प्रदर्शन से हर किसी प्रभावित किया है।

आंद्रे रसेल ने आईपीएल सीजन 12 में केकेआर की ओर से अब तक कुल 10 मुकाबले खेले हैं।जिसमें इन्होंने 65.33 की औसत और 217.77 की स्ट्राइक रेट से 392 रन बनाए हैं। इस दौरान आंद्रे रसेल ने 3 अर्धशतक लगाए हैं। आंद्रे रसेल ने दो अर्धशतक मात्र 21 और 23 गेंदों में जड़े हैं।

सीजन 12 रसेल की खतरनाक फॉर्म रही है और इस बात का अंदाजा इससे भी लगया जा सकता हैकि उन्होंने अब तक करीब 23 चौके और 41 छक्के लगा चुके हैं। बल्ले के अलावा आंद्रे रसेल ने गेंदबाज़ी में भी अपना कमाल दिखाया है । रसेल ने 23.85 की औसत से 7 विकेट अपने नाम किए हैं।आंद्रे रसेल अलावा वेस्टइंडीज की टीम में क्रिस गेल को जगह मिली है। गेल भी आईपीएल का हिस्सा हैं और वह किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेल रहे हैं ।

 

 इंग्लैंड विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान भी कर दिया गया है। वेस्टइंडीज की विश्व कप टीम कई दिग्गज खिलाड़यों को मौका मिला है और इसमें एक नाम आंद्रे रसेल का भी हैं जो इन दिनों आईपीएल सीजन 12 में छक्कों की बरसात कर रहे हैं ।आंद्रे रसेल ने केकेआर की ओर से अब तक कुल 10 मुकाबले खेले हैं।जिसमें 392 रन बनाए हैं। तूफानी प्रदर्शन के बाद इस खिलाड़ी को विश्वकप टीम में मिला मौका