×

IND vs ENG ओवल टेस्ट में  शर्मनाक हार के बाद, इंग्लैंड के ऊपर भड़का ये दिग्गज
 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क।   इंग्लैंड की टीम भारत के खिलाफ हार के बाद  आलोचनाओं का सामना कर रही है। लंदन के द ओवल मैदान पर खेले गए चौथे टेस्ट मैच के तहत इंग्लैंड टीम को   157 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा।  शर्मनाक हार के बाद  इंग्लैंड टीम  पर  एक दिग्गज खिलाड़ी जमकर भड़का है।

Shardul Thakur या Rohit Sharma नहीं बल्कि इस भारतीय  की वजह से इंग्लैंड को मिली हार , Joe Root ने बताया नाम 

 इंग्लैंड के पूर्व  खिलाड़ी निक कॉम्पटन ने   हार पर अंग्रेज टीम को जमकर खरी खोटी सुनाई है ।निक कॉम्पटन ने ट्वीट करते हुए   लिखा, वेल डन इंडिया, शानदार दृढ़ता  और रवैया। मुझे यह ठीक नहीं लगा। शर्म  आती है क्योंकि मुझे लगता है कि इंग्लैंड  इस मैच को ड्रॉ करा सकती थी।   बता दें कि भारत ने मुकाबले में इंग्लैंड के सामने   368 रनों का लक्ष्य दिया था ।

PAK क्रिकेट में मचा बवाल, मिस्‍बाह और वकार के इस्तीफे के बाद Mohammad Amir ने कर दिया ये ऐलान
 

लेकिन चौथे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने   बिना विकेट खोए  77 रन बना लिए  थे। अंग्रेज टीम मजबूत स्थिति में थी  , क्योंकि आखिरी दिन उसे     291 रन और बनाने थे। इंग्लैंड टीम के लिए लक्ष्य आसान था  क्योंकि उसके दस विकेट बचे थे।

Oval Test में शर्मनाक हार मिलने के बाद BCCI के बॉस Sourav Ganguly से भिड़ा ये अंग्रेज दिग्गज

पर आखिरी दिन  इंग्लैंड  के  बल्लेबाजों की  एक ना चली क्योंकि भारतीय गेंदबाजों  ने कसी हुई गेंदबाजी की । बता दें कि   भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर शानदार प्रदर्शन कर रही है । मौजूदा पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में चौथे टेस्ट मैच जीतने के बाद अब  टीम इंडिया ने  सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल कर ली है। भारत और इंग्लैंड के बीच आखिरी टेस्ट मैच   10सितंबर से खेला जाएगा, जहां टीम इंडिया की निगाहें सीरीज अपने नाम करने पर रहेंगी।