×

IPL 2019: 43 मुकाबलों के बाद प्वाइँट्स टेबल में ये टीम है सबसे टॉप पर

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) आईपीएल में गुरुवार को केकेआर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेल गया है। जिसमें राजस्थान रॉयल्स जीत दर्ज करने का काम किया है। अब तक आईपीएल में 43 मुकाबले हो चुके हैं और जिसके बाद प्वाइंट्स टेबल में भी काफी ज्यादा बदलाव नजर आ रहे हैं । प्वाइंट्स टेबल में सीएके सबसे टॉप पर है जो प्लेऑफ के लिए भी क्वालीफाई कर चुकी है ।सीएसके ने अब तक सीजन 12 में 11 मुकाबले खेले हैं जिसमें से 8 मुकाबले अपने नाम किए हैं। इस प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर दिल्ली कैपिल्टस है जो प्लेऑफ की दहलीज पर खड़ी है। दिल्ली कैपिटल्स के 14 अंक हैं। वहीं तीसरे नंबर पर मुंबई इंडियंस है जिसने 10 मुकाबले में खेले और जिसमें से 6 जीत हासिल की है।चौथे नंबर पर सनराइजर्स हैदराबाद है जिसके दस मुकाबलों के बाद 10 अंक हैं । वहीं किंग्स इलेवन पंजाब पांचवें नंबर है जिसके 11 मुकाबले 10 अंक हैं।केकेआर छठे नंबर पर है जिसके 8 अंक है।

 

वहीं राजस्थान रॉयल्स 11 मुकाबलों में आठ अंक लेकर सातवें नंबर पर मौजूद है। जबकि आरसीबी सबसे आखिर आठ अंक लेकर मौजूद है । टूर्नामेंट अब उस स्थिति में आ पहुंचा है जहां प्लेऑफ के लिए भी स्थिति साफ होने लगी है। प्वाइंट्स टेबल में जो टॉप चार टीमें होंगी वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करेंगी।सीजन 11 की चैंपियन धोनी अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने इस बार भी शानादर प्रदर्शन करके दिखाया है ।यही नहीं चेन्नई सुपर किंग्स के शानदार प्रदर्शन के बाद यह भी लगने लगा है कि इस बार अपने खिताब का बचाव कर सकती है।

आईपीएल में 43 मुकाबले हो चुके हैं और जिसके बाद प्वाइंट्स टेबल में भी बदलाव नजर आ रहे हैं । प्वाइंट्स टेबल में सीएके सबसे टॉप पर है जो प्लेऑफ के लिए भी क्वालीफाई कर चुकी है ।प्वाइंट्स टेबल में टॉप चार टीमें होंगी वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करेंगी।सीजन 11 की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने इस बार भी शानदार प्रदर्शन करके दिखाया है । IPL 2019: 43 मुकाबलों के बाद प्वाइँट्स टेबल में ये टीम है सबसे टॉप पर