×

संन्यास लेने के बाद Unmukt Chand का अमेरिका  में जमकर गरजा बल्ला, चौके- छक्कों की कर डाली  बारिश, देखें VIDEO

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।  संन्यास  लेने के बाद   उन्मुक्त चंद  ने  अमेरिका    में माइनर लीग क्रिकेट में खेले गए एक मैच  में जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए टूर्नामेंट में अपना पहला अर्धशतक जड़ा है । उन्मुक्त  ने अपनी इस धांसू पारी का वीडियो    इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह   एक के बाद एक दमदार शॉट्स  खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

Paralympic  खिलाड़ियों के लिए  Virat Kohli ने इंग्लैंड से  भेजा संदेश, कही यह बात
 


उन्मुक्त   ने हाल ही में    महज  28 साल की  उम्र में  भारतीय क्रिकेट से संन्यास  लेने की घोषणा की थी  जिसके बाद उन्मुक्त के इस फैसले से हर कोई हैरान था । हालांकि उन्मुक्त ने अपने इस फैसले के पीछे की वजह  बताते हुए कहा था कि उन्हें  भारतीय टीम में  अपनी प्रतिभा  दिखाने का मौका नहीं मिल पाया और जिसके बाद उन्हें ये फैसला लेना पड़ा। 

IPL 2021 के दूसरे फेज से पहले  Hardik Pandya  ने पहनी लग्जरी घड़ी, कीमत जानकर उड़ जाएँगे होश

हाल ही में अपने दिए इंटरव्यू में उन्मुक्त चंद ने  बताया था कि  वह राज्य क्रिकेट बोर्ड द्वारा लगातार  अनदेखी के चलते  दिमागी तौर पर   काफी परेशान हो गए थे। उन्मुक्त चंद को  भारतीय घरेलू क्रिकेट में  अपना भविष्य नजर नहीं आ रहा था और इसलिए  उन्हें संन्यास लेने  का फैसला लिया ।वह अमेरिका में खेलते नजर  आएंगे।

Taliban का कहर ,  Afghanistan vs  Pakistan  वनडे सीरीज पर गिरी गाज 
 


 उन्मुक्त चंद ने ही   2012 में भारत को अंडर -19 विश्व कप  जिताया  था।उन्मुक्त चंद  को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट  में जलवा दिखाने का मौका नहीं मिल सका और  साथ ही  उन्हें आईपीएल में  भी खेलने का   अवसर नहीं मिला । भारतीय क्रिकेट से संन्यास लेकर    उन्मुक्त चंद ने अमेरिका में खेलने का फैसला लिया और पहले मैच में धमाकेदार प्रदर्शन करके दिखा दिया।