×

ये है धोखेबाज भारतीय क्रिकेटर जिसने भारत की जीत की ट्रॉफी पाकिस्तान को दे दी? ऐसे हरवाया मैच!

 

चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में र​विवार को भारत के हाथों 180 रन के विशाल स्कोर से हार गया। इं​डियां की बैंटिग बुरी तरीके से फेल हो गई। केवल चार बल्लेबाज ही दो​ डिजीट में रन बना सके। जिसमें सबसे ज्यादा रन हा​र्दिक पांडया ने बनाए। पांडया ने कुल 76 रन बनाए। पांडया रविंद्र जेडजा की वजह से आउट हो गए।

twitt twitt2

जिस समय भारत 72 रन पर ही अपने 6  विकेट गवां चुका था तभी पंडया और जेडजा ने 57 बॉल पर 80 रन बनाकर टीम को संभाल लिया। लेकिन जैसे ही जेडजा की गलती से पांडया रन आउट हुए भारत की उम्मीदों पर पानी फिर गया।

twitt3 twitt4 twitt5

जब जडेजा ने हसन अली के 28वें ओवर की तीसरी गेंद पर आॅफ साइड में शॉट मारा उस दौरान गेंद सीधे हफीज के पास पहुंची तब तक हार्दिंक रन लेने के आगे बढ़े और जडेजा ने इस रन को लेने से मना कर दिया जिससके कारण दोनों बैटसमैन एक ओर पहुंच गए और हसल अली ने स्टम्प बिखेर दिया। और पांडया रन आउट हो गए। आपको बतादें कि पांडया ने 76 रनों की पारी केवल 43 बॉलें खेली थी। जिसमें उन्होंने 4 चौके और 6 छक्के भी ठोंके थे। भारत की ओर सिक्स लगाने वाले पूरी टीम पांडया अकेले बैटसमैन रहे।पांडया के आउट होने के बाद नाराज क्रिकेट फैंस ने सोशल मीडिया पर अपने आक्रोश व्यक्त किए।

twitt6 twitt7 twitt8 twitt9 twitt10 twitt11 twitt12 twitt13 twitt14

खेल जगत की लेटेस्ट जानकारी पाएं हमारे FB पेज पे. 

अभी LIKE करें – समाचार नामा