×

CSK से रिलीज होना चाहते हैं धोनी, सामने आई वजह

 

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के अहम खिलाड़ियों में से एक हैं जो टीम की कप्तानी करते हैं। धोनी वह खिलाड़ी हैं जिन्हें चेन्नई सुपरकिंग्स कभी नहीं छोड़ना चाहेगी। हाल ही में ख़बरों में आया है कि धोनी ने खुद चेन्नई सुपर किंग्स से कहा है कि 2021 ऑक्शन के लिए उन्हें रिलीज कर दे।

अब सीएसके के रहते हुए किसी और फ्रेंचाइजी टीम के लिए खेलना हैरानी पैदा करती है। रिपोर्ट्स में यह बात सामने आई है कि धोनी ने खुद चेन्नई से कहा है कि 2020 सीजन के बाद उन्हें रिटेन ना किया जाए। 2021 आईपीएल के लिए मेगा ऑक्शन होना है और धोनी चाहते हैं कि वो ऑक्शन पूल का हिस्सा बने । बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स ने 2020 सीजन के लिए तो धोनी को रिटेन किया है। बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी लंबे वक्त से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, पिछले दिनों धोनी के संन्यास की अफवाहें भी रही हैं पर   अब ऐसा लगता है कि   2021 तक  धोनी आईपीएल खेलना चाहते हैं और इसलिए  वह शायद फिलहाल  संन्यास का ऐलान करें। हालाकि यहां एक बड़ा सवाल ये हो सकता है कि धोनी की  टीम इंडिया में वापसी होगी  ?  या फिर वह  सिर्फ आईपीएल का हिस्सा ही बने रहेंगे। यह भी  कहा जा रहा है कि धोनी का  काफी भविष्य इस बात  पर निर्भर  करेगा कि वह  आईपीएल सीजन 13 में कैसा प्रदर्शन  चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए करते हैं । धोनी ने अब तक आईपीएल में तीन  बार सीएसके को चैंपियन बनाया है।

महेंद्र सिंह धोनी वह खिलाड़ी हैं जिन्हें चेन्नई सुपरकिंग्स कभी नहीं छोड़ना चाहेगी। हाल ही में ख़बरों में आया है कि धोनी ने खुद चेन्नई सुपर किंग्स से कहा है कि 2021 ऑक्शन के लिए उन्हें रिलीज कर दे। दरअसल 2021 आईपीएल के लिए मेगा ऑक्शन होना है और धोनी चाहते हैं कि वो ऑक्शन पूल का हिस्सा बने ।इसलिए धोनी चाहते हैं कि उन्हें 2020 के बाद रिटेन ना किया जाए। CSK से रिलीज होना चाहते हैं धोनी, सामने आई वजह