×

Oval Test में शर्मनाक हार मिलने के बाद BCCI के बॉस Sourav Ganguly से भिड़ा ये अंग्रेज दिग्गज
 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क। विराट कोहली की अगुवाई  वाली  भारतीय टीम ने   ओवल टेस्ट मैच में इंग्लैंड को  157  रनों से मात देकर इतिहास रचा है। टीम इंडिया ने चौथा टेस्ट मैच जीतने के साथ ही सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। ओवल के मैदान पर आखिरी दिन  इंग्लैंड को  291 रन  और जीत के लिए बनाने थे , वहीं  भारतीय टीम को 10 विकेट लेने थे।

IND vs ENG विराट सेना के लिए  खुशख़बरी, ओवल में जीत का मिला बड़ा ईनाम 

टीम इंडिया ने आखिरी दिन गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर  जीत हासिल की है। ओवल में मिली शानदार जीत के बाद हर कोई  टीम इंडिया  की प्रशंसा कर रहा है। भारत की जीत पर  पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने ट्वीट किया, शानदार शो। शैली का फर्क था , लेकिन सबसे बड़ा फर्क दबाव को झेलना ।

कप्तान Kohli और  हेड कोच  Ravi Shastri  से खफा हुआ BCCI, सामने आया बड़ा कारण 
 

भारतीय क्रिकेट अन्य देशों से काफी आगे है।  सौरव गांगुली के इस ट्वीट पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी रिएक्ट किया। वॉन को गांगुली का ट्वीट रास नहीं आया ।  वॉन ने माना है कि टीम इंडिया अन्य देशों की तुलना  टेस्ट क्रिकेट में आगे है लेकिन   सीमित ओवर क्रिकेट में ऐसा नहीं है।

IND vs ENG मैनचेस्टर टेस्ट खेलेंगे या नहीं,  Rohit ने अपनी चोट को लेकर दी बड़ी  अपडेट
 


वॉन ने  सौरव  गांगुली को ट्वीट पर  प्रतिक्रिया देते हुए लिखा,  टेस्ट क्रिकेट में  , न कि सफेद गेंद क्रिकेट में माइकल वॉन  ने इसलिए यह जवाब दिया क्योंकि  इँंग्लैंड ने   2019 विश्व कप जीता और इंग्लिश टीम का  सीमित प्रारूप में पिछले कुछ समय से अच्छा प्रदर्शन रहा है। गौरतलब हो कि     माइकल वॉन  को टीम इंडिया का सबसे बड़ा आलोचक माना जाता है ।वह भारतीय टीम पर किसी  न किसी बहाने से निशाना साधते रहते हैं।