×

867 ओवर के बाद इस खिलाड़ी ने फेंकी पहली नो बॉल

 

जयपुर  स्पोर्ट्स डेस्क)। एशेज सीरीज में क्रिस वोक्स ने अपने टेस्ट करियर के 867 ओवर फेंकने के बाद पहली नो बॉल फेंकी । बता दें कि मुकाबले वैसे तो वोक्स को इस बॉल पर विकेट मिला था पर गेंद ओवर स्टेपिंग की वजह से नो बॉल थी।सीरीज का आखिरी मुकाबला ड्रा रहा है और इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की बीच सीरीज 2-2 की बरीबरी पर ड्रॉ रही है। सीरीज के आखिरी मुकाबले के चौथे इंग्लैंड के क्रिस वोक्स ने अपने करियर की पहली नो बॉल फेंकी। वोक्स के टेस्ट क्रिकेट करियर में ऐसा पही बार था जब उनका पैर लाइन से आगे था बता दें कि मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया पारी के 31 ओवर की ये दूसरी गेंद थी और वोक्स के सामने उस वक्त ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ मिचेल मार्श थे जो बढ़िया बल्लेबाजी़ कर रहे थे ।

इस बॉल पर वोक्स ने वैसे तो मार्श को आउट किया पर थर्ड अंपायर से जब पैर चेक कराया तो उनका पैर वकाई लाइन से आगे था। इस तरह मार्श नाबाद रहे। बता दें कि क्रिस वोक्स ने अपने टेस्ट करियर की 5200 गेंद यानि करीब 867 ओवर के बाद नो बॉल फेंकी।

बता दें कि 30 साल के क्रिस वोक्स ने ऑस्ट्रेलिया की खिलाफ किरी मैच की पहली पारी में सिर्फ एक विकेट लिया था उन्होने स्टीव स्मिथ का शिकार किया था। इस सीरीज में क्रिस वोक्स प्रभावी गेंदबाजी़ करने में नाकाम रहे, उन्होंने सीरीज में 700 से ज्यादा रन लुटाए। वैसे इंग्लैंड को सीरीज का दावेदार माना जा रहा था क्योंकि वह इसकी मेजबानी कर रहा था पर ऑस्ट्रेलिया जैसा खेल दिखाया उसके बाद इंग्लैंड यह जीतने सफल नहीं हो पाया।

एशेज के आखिरी मैच मेें क्रिस वोक्स ने अपने टेस्ट करियर के 867 ओवर फेंकने के बाद पहली नो बॉल फेंकी । बता दें कि मुकाबले वैसे तो वोक्स को इस बॉल पर विकेट मिला था पर गेंद ओवर स्टेपिंग की वजह से नो बॉल थी। इस बॉल पर वोक्स ने वैसे तो मार्श को आउट किया पर थर्ड अंपायर से जब पैर चेक कराया तो उनका पैर वकाई लाइन से आगे था। 867 ओवर के बाद इस खिलाड़ी ने फेंकी पहली नो बॉल