×

Abhishek Sharma ने पहले जड़ा तूफानी शतक, फिर गुरु युवराज सिंह को किया वीडियो कॉल, देखें क्या हुई बात

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल में धमाल मचाने वाले अभिषेक शर्मा ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में भी अपनी छाप छोड़ने शुरु कर दिया है। हालांकि डेब्यू मैच में वह खाता नहीं खोल सके थे। जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच में अभिषेक शर्मा को डेब्यू का मौका मिला, लेकिन पहले मैच में वह बल्ले से फेल रहे और चार गेंदों का सामना करते हुए खाता तक नहीं खोल सके, लेकिन इसके बाद दूसरे मैच में वापसी करते हुए 46 गेंदों में शतक जड़ दिया। मुकाबले में भारत को 100रनों से जीत मिली। रितुराज  गायकवाड़ ने नाबाद 77 और रिंकू सिंह ने भी बल्ले से योगदान दिया।

IND vs ZIM जिम्बाब्वे के खिलाफ टीम इंडिया का बड़ा कारनामा, टूट गया ऑस्ट्रेलिया का महारिकॉर्ड
 

दमदार प्रदर्शन के लिए अभिषेक शर्मा को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।अभिषेक शर्मा ने तूफानी शतक जड़ने के बाद अपने परिवार और युवराज सिंह को वीडियो कॉल किया।युवराज सिंह उनके प्रदर्शन से खुश थे और उन्होंने इस उपलब्धि के लिए उन्हें बधाई दी।

Chris Gayle ने बल्ले से मचाई तबाही, बौना पड़ गया 175 का टारगेट, टीम को दिलाई शानदार जीत
 

युवराज सिंह ने बात करते हुए कहा कि 'बहुत बढ़िया, बहुत गर्व है। आप इसके हकदार थे। अभी और भी बहुत कुछ होना बाकी है, यह तो बस शुरुआत है। जिम्बाब्वे के खिलाफ दूसरे टी 20 मैच के बाद बीसीसीआई ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा, मैंने कल को उनसे बात की और मैं नहीं जानता कि जब मैं शून्य पर आउट हुआ तो वह क्यों बहुत खुश थे।

WCL  2024 भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा महामुकाबला, जानिए कब-कहां और कैसे देखें लाइव
 

उन्होंने कहा कि यह अच्छी शुरुआत है, लेकिन अब वह मेरे परिवार की तरह खुश होंगे और उन्हें मुझ पर गर्व होगा।अभिषेक शर्मा का गुरू युवराज सिंह को माना जाता है। 23 साल के इस युवा खिलाड़ी की कामयाबी में युवी का बड़ा योगदान रहा है। कहा जा रहा है कि टीम इंडिया को युवराज सिंह जैसा बड़ा खिलाड़ी मिल गया है।