×

IPL 2020 के ओपनिंग मैच से पहले Aakash Chopra ने चुनी Mumbai Indians की प्लेइंग इलेवन

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से होने वाला है । टूर्नामेंट के ओपनिंग मैच के तहत ही मुंबई का सामना सीएसके से होगा । इस मुकाबले से पहले पूर्व क्रिकेटर और कमेंटटर आकाश चोपड़ा ने मु्ंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया है। आकाश चोपड़ा ने अपनी प्लेइँग इलेवन में ओपनर के तौर पर रोहित शर्मा और अफ्रीकी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक को रखा है।

IPL में भी रहा है फिक्सिंग का साया, इन खिलाड़ियों का हो चुका है करियर बर्बाद

आकाश चोपड़ा का मानना है कि ये दोनों खिलाड़ी टीम को तूफानी शुरुआत दिला सकते हैं। नंबर तीन के लिए उन्हें ईशान किशन को रखा है। वहीं उनके हिसाब से नंबर 4 के लिए स्टार बल्लेबाज सुर्यकुमार यादव हैं। टीम में नंबर 5 पर आकाश चोपड़ा ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड को रखना चाहते हैं। आकाश चोपड़ा ने अपनी टीम में ऑलराउंडर को ज्यादा जगह दी है ।

IPL 2020: Delhi capitals के खिलाड़ी का दावा, UAE की पिचों पर हर टीम के सामने होगी ये मुश्किल

उन्होंने नंबर 6 पर हार्दिक पांड्या, नंबर सात पर क्रुणाल पांड्या और नंबर 8 पर नाथन कूल्टर नाइल को रखा है। उन्होंने तेज गेंदबाज के रूप में जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट और स्पिनर के रूप में राहुल चाहर को शामिल किया है। बता दें कि मुंबई इंडियंस लीग में गत विजेता है और इस बार वह खिताब का बचाव करने ही उतरेगी।

IPL 2020 को लेकर एक्शन में दिखे BCCI अध्यक्ष Sourav Ganguly, शारजाह स्टेडियम का किया दौरा

मुंबई इंडियंस ने अब तक लीग के इतिहास में सबसे ज्यादा 4 बार खिताब अपने नाम किया है। इस बार पांचवें खिताब पर उसकी नजरें होंगी । मुंबई पहले ही मुकाबले के तहत महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली सीएसके से भिड़ंने वाली है और इसलिए उसे कड़ी चुनौती भी मिल सकती है। टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले रोहित की टीम नेमैदानपर जमकर पसीना भी बहा रही है और अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने का काम कर रही है।

आकाश चोपड़ा की चुनी हुई मुंबई की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा(कप्तान), क्विंटन डिकॉक(विकेटकीपर), ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, किरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, नाथन कुल्टर नाइल, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट और राहुल चाहर