×

IND vs ENG लॉर्ड्स टेस्ट के लिए Aakash  Chopra ने चुनी भारत की प्लेइंग XI, जानें किन्हें दिया मौका 

 

जयपुर  स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच  12 अगस्त गुरुवार से  दूसरा टेस्ट मैच खेला जाना है। मुकाबले से पहले अहम सवाल है कि  भारत किस प्लेइंग इलेवन के साथ  मैदान में उतरेगा। पूर्व    क्रिकेटर और कमेंटटेर आकाश चोपड़ा ने    लॉर्ड्स टेस्ट के लिए टीम  इंडिया की प्लेइंग इलेवन  का चुनाव किया है। बता दें कि  लॉर्ड्स टेस्ट मैच का   शार्दुल ठाकुर   हिस्सा नहीं होंगे क्योंकि वह चोटिल हैं।

Ind vs Eng लॉर्ड्स टेस्ट में जीत के लिए Team India को करने होंगे ये 4 बड़े काम 

आकाश चोपड़ा ने अपनी चुनी प्लेइंग इलेवन में शार्दुल ठाकुर की जगह   आर अश्विन को मौका दिया है। आकाश चोपड़ा  शार्दुल ठाकुर की जगह आर अश्विन को सबसे अच्छा विकल्प मानते हैं । आकाश चोपड़ा ईशांत शर्मा को  प्लेइंग इलेवन  में शामिल करने की पक्ष में नहीं है। उन्होंने  कहा कि मोहम्मद सिराज ने पहले टेस्ट  मैच में बढ़िया गेंदबाजी  की  थी और उसको देखते हुए इस तेज गेंदबाज को टीम से बाहर  बैठाना सही नहीं होगा।

IND vs ENG चोट की वजह से सीरीज से बाहर होने के बाद Stuart Broad जानिए क्या कुछ बोले 

आकाश चोपडा़ ने साथ ही कहा कि  भारत को बैटिंग  ऑर्डर में बदलाव  करने की जरूरत नहीं है।   चोपड़ा ने कहा कि   मयंक अग्रवाल सिलेक्शन के लिए उपलब्ध होते भी हैं तो भी केएल राहुल को  ही सलामी बल्लेबाज के तौर पर उतरना  चाहिए।

ईशांत शर्मा का  लॉर्ड्स के मैदान  पर रिकॉर्ड काफी शानदार  रहा है और उन्होंने 2014  में टीम को इस ग्राउंड पर मिली जीत में अहम किरदार निभाया था । बता दें कि टेस्ट सीरीज का पहला मैच बारिश  की वजह से रद्द होने के बाद  अब दोनों टीमों के लिए दूसरा टेस्ट मैच काफी अहम है।भारत और इंग्लैंड दोनों टीमों की  निगाहें दूसरे टेस्ट मैच में जीत के साथ आगे बढ़ने पर रहने वाली हैं।

IND VS ENG  लॉर्ड्स टेस्ट में नहीं खेलेगा Virat Kohli का सबसे बड़ा 'दुश्मन'

आकाश चोपड़ा प्लेइंग इलेवन : रोहित शर्मा, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी।