×

Virat Kohli जैसा कप्तान भाग्य से मिलता है, जानिए किसने कही ये बात

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 से आरसीबी बाहर हो गई । बीते दिन विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी को एलिमिनेटर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार  मिली और उसे  बाहर होना पड़ा ।

DC vs SRH, Qualifier 2: ये खिलाड़ी मुकाबले में मैच जिताऊ प्रदर्शन करते आ सकते हैं नजर

टूर्नामेंट से बाहर होने के साथ ही आरसीबी का खिताब जीतने का सपना भी टूट गया।आईपीएल 13 वें सीजन से आरसीबी के बाहर होने के बाद विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल उठ रहे हैं। यहां तक की उन्हें कप्तानी से हटाए जाने तक की बात की जा रही है ।

 

IPL 2020 : DC और SRH के बीच कांटे की टक्कर ,जानिए कौन सी टीम लेगी फाइनल का टिकट

विराट कोहली पर भले ही तमाम फैंस निशान साध रहे हों , पर आरसीबी के हेड कोच साइमैन कैटिच का मानना है कि विराट कोहली का जैसा कप्तान भाग्य से मिलता है।कैटिच ने कहा -नेतृत्व की नजर से हम कोहली की मौजूदगी के कारण बहुत भाग्यशाली हैं, वह बहुत ही पेशेवर हैं और उसे खिलाड़ियों का सम्मान प्राप्त है। कैटिच ने साथ ही कहा, विराट कोहली टीम और युवा खिलाड़ियों में खासकर देवदत्त पड्डीकल साथ काफी वक्त बिताते हैं। ऐसी सोच ज्यादा खिलाड़ियों में नजर नहीं आती है। हमने प्रतियोगिता में भाग लिया और अंत तक सही तरीके से चुनौती पेश की।

IPL 2020: जानिए किस गेंदबाज के सिर पर सजने वाली इस  बार Purple cap

इसका ज्यादा श्रेय कप्तान कोहली को जाता है। गौरतलब है कि आईपीएल में विराट कोहली साल 2011 से आरसीबी की कप्तानी कर रहे हैं, लेकिन विराट का दुर्भाग्य ही कि वह अपनी टीम को चैंपियन नहीं बना सके। मौजूदा सीजन में विराट कोहली की अगुवाई ने आरसीबी ने शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन टूर्नामेंट के पिछले कुछ मैचों में टीम ने अपनी लय खो दी और वह टूर्नामेंट से बाहर हो गई।