×

Yuzvendra Chahal ने किया कमाल, एक बड़ा रिकॉर्ड  किया अपने नाम 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।  स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने बड़ा कमाल करते हुए रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया ।युजी चहल एक कैलेंडर ईयर में भारत की ओर से मिडिल ओवर्स में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं । युजवेंद्र चहल ने इस साल यानि 2022 में यह कारनामा करके दिखाया है।  युजवेंद्र चहल ने इस  साल शानदार प्रदर्शन करते हुए   मिडिल ओवर्स में  21 विकेट चटकाए हैं।

 IND vs NZ टीम इंडिया ने जीती टी 20 सीरीज, Suryakumar Yadav को मिला बड़ा अवॉर्ड
 

बता दें कि इससे पहले यह रिकॉर्ड चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव के नाम था।उन्होंने साल 2018 में टी 20 अंतर्राष्ट्रीय के मिडिल ओवर्स में 18 विकेट अपने नाम किए थे। युजवेंद्र चहल भारतीय टीम के मौजूदा वक्त में सबसे बड़े  विकेट टेकिंग गेंदबाजों में से एक हैं। वह मैच के मिडिल ओवर्स में गेंदबाजी करते हुए निर्णायक मौके पर टीम को सफलताएं दिलाते हैं।

IND Vs NZ आखिरी टी 20 में Mohammed Siraj ने किया तूफानी प्रदर्शन , जीता प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब 

बता दें कि युजवेंद्र चहल एक अहम खिलाड़ी हैं, लेकिन हाल ही में टी 20 विश्व कप के तहत उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था। विश्व कप के मैचों में जब चहल को मौका नहीं मिला तो दिग्गजों ने सवाल खड़े किए। हालांकि इन दिनों न्यूजीलैंड दौरे पर चहल को मौके मिल रहे हैं ।

IND VS NZ सीरीज जीतने के बाद कप्तान Hardik Pandya का बड़ा बयान, कहा -मैं घर वापस जा रहा हूं
 

वैसे माना जा रहा  कि चहल ने भारत के लिए अब तक जिस तरह का प्रदर्शन किया है उसे देखते हुए अगर उन्हें टी20 विश्वकप में मौका दिया जाता है तो वह इस साल और भी  कई विकेट अपने नाम कर लेते ।चहल का वैसे न्यूजीलैंड दौरे पर और भी  अपना जलवा दिखाने का मौका रहने वाला है।टीम इंडिया न्यूजीलैंड दौरे पर टी 20 के बाद वनडे सीरीज खेलने वाली है।