×

IPL 2022 RR vs CSK  चेन्नई के खिलाफ मैच में Yuzvendra Chahal रच सकते हैं इतिहास, करेंगे बड़ा कमाल 

 

क्रिकेट न्यूज़  डेस्क।। आईपीएल 2022 में    राजस्थान रॉयल्स का सामना  चेन्नई सुपरकिंग्स  से होने वाला है। दोनों टीमों के बीच मुकाबला   शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा । वैसे आपको बता दें कि चेन्नई  सुपरकिंग्स के खिलाफ मैच में राजस्थान रॉयल्स के लेग स्पिनर  युजवेंद्र  चहल के पास इतिहास रचने का मौका रहेगा। युजवेंद्र चहल  वानिंदु हसंरगा को पछाड़ते हुए     पर्पल कैप  तो  अपने नाम करना चाहेंगे ही है साथ ही  एक बड़े कीर्तिमान  अपने नाम कर सकते हैं।

Live मैच में इस बात को लेकर Virat Kohli के ऊपर भड़के Hardik Pandya, वायरल हुआ VIDEO

चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ युजवेंद्र चहल अगर तीन विकेट लेने में सफल रहते हैं तो वह   आईपीएल में इतिहास रच देंगे।आपको बता दें कि  आईपीएल में स्पिनर द्वारा एक सीजन में  सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड 2019 में  इमरान ताहिर ने बनाया था ।चेन्नई सुपरकिंग्स से खेलते हुए दक्षिण अफ्रीका  के इस  गेदबाज ने कुल 26 वकेट लिए   थे युजवेंद्र चहल ने मौजूदा सीजन में  24 विकेट लिए हैं।

IPL 2022 RCB के इस जादुई स्पिनर ने छीनी Yuzvendra Chahal से Purple cap

ऐसे में तीन विकेट और लेंते हैं तो वह   इमरान ताहिर को पछाड़ देंगे। बता दें कि  चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ होने वाला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ होने वाला मैच  राजस्थान रॉयल्स के लिए  अहम रहने वाला है क्योंकि अगर  उसे प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करना है तो हर हाल में मैच जीत दर्ज करना होगी।

Live मैच में Hardik Pandya के साथ घटी ये घटना, वाइफ का रिएक्शन हुआ वायरल

राजस्थान रॉयल्स  की टीम  16 अंक के साथ  तीसरे स्थान  है। राजस्थान रॉयल्स की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स   के   खिलाफ जीत के साथ  अपने 18 अंक लेकर लेंगी और आसानी से   क्वालिफाई कर लेगी। इस सीजन के तहत चहल ने राजस्थान रॉयल्स  के लिए मैच जिताऊ  प्रदर्शन ही करके दिखाया है।