×

AUS के खिलाफ क्या T20I सीरीज में Virat Kohli करेंगे गेंदबाजी, जानिए क्यों उठा ये सवाल 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी 20 मैचों की सीरीज का आगाज 20 सितंबर से होने वाला है ।मोहाली में खेले जाने वाले पहले टी 20 मैच के लिए दोनों टीमें अभ्यास में जुटी हुई हैं। विराट कोहली जमकर गेंदबाजी अभ्यास करते नजर आए हैं।ऐसे में माना जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में विराट कोहली गेंदबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं।

T20 world Cup 2022 के लिए न्यूजीलैंड ने किया अपनी टीम का ऐलान, देखें यहां 15 खिलाड़ियों का फुल स्क्वॉड
 


विराट कोहली भारत के लिए छठे या सातवें  गेंदबाज की कमी दूर कर सकते हैं। बता दें  कि पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें विराट कोहली गेंदबाजी का अभ्यास करते हुए दिख रहे हैं । विराट कोहली ने आर्ईएस बिंद्रा स्टेडियम में करीब  30 मिनट तक गेंदबाजी का अभ्यास किया ।

गेंदबाजी अभ्यास के दौरान ही विराट कोहली ने क्रॉस लेग एक्शन के साथ गेंदबाजी की। गौरतलब हो कि विराट कोहली हाल ही में एशिया कप 2022 में हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए नजर आए थे। विराट ने 6 साल बाद टी 20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी की थी, उन्होने किफायती गेंदबाजी की थी।

AUS के खिलाफ टी 20 सीरीज से पहले Team India की बड़ी कमजोरी हुई दूर, अब जीत मिलना तय  

विराट कोहली ने अपने खेले 101 टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में अब तक 4 विकेट लिए हैं। विराट कोहली वैसे तो बल्ले भी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने एशिया कप में ही दमदार प्रदर्शन करके दिखाया। विराट कोहली ने टूर्नामेंट में शानदार शतक जड़ा था। रनमशीन कोहली अगर अपनी लय जारी रखते हैं तो फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बल्ले से कहर बरपाते हुए भी नजर आ सकते हैं।

खराब स्ट्राइक रेट को लेकर हो रही आलोचना पर KL Rahul ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कुछ कहा