×

क्या NZ  के खिलाफ दूसरे ODI के लिए Umran Malik की होगी वापसी, ये खिलाड़ी बन रहा राह में रोड़ा
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने हाल ही के समय में अपनी गेंदबाजी से प्रभावित किया है। हालांकि न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच के तहत उमरान मलिक को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया था।कप्तान रोहित शर्मा ने पहले वनडे मैच के तहत उमरान मलिक की जगह शार्दुल ठाकुर को मौका दिया। पहले वनडे मैच के तहत भारत ने 12 रनों से जीत दर्ज की थी।

IND vs NZ:  दूसरे वनडे के लिए बदलाव होना तय, ऐसा होगा Team India का प्लेइंग XI
 

भारत और न्यूजीलैंड के बीच अब दूसरे वनडे मैच के तहत शनिवार  21 जनवरी को भिड़ंत होनी है। मैच से पहले बड़ा सवाल है कि क्या प्लेइंग इलेवन में उमरान मलिक की वापसी होगी। शार्दुल ठाकुर टीम के लिए अहम साबित हो रहे हैं, ऐसे में उनको बाहर करके उमरान को प्लेइंग इलेवन में शायद ही शामिल किया जाए।

 फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, IND VS PAK  के मैच को लेकर बड़ी अपडेट आई सामने

दिग्गज वसीम जाफर ने भी शार्दुल ठाकुर को  भारतीय टीम के लिए अहम बताया है । क्रिकइंफो से बातचीत के दौरान वसीम जाफर ने कहा, शार्दुल ठाकुर टीम इंडिया के लिए काफी जरूरी हैं।उनकी मौजूदगी से टीम के पास आठवें नंबर तक टीम के पास बल्लेबाजी है।यदि उमरान मलिक वापस आते हैं तो वह शार्दुल ठाकुर के स्थान पर नहीं आएंगे ।

IND vs NZ : रायपुर में पहली बार खेला जाएगा अंतर्राष्ट्रीय मैच, जानिए यहां कैसी रही है पिच
 

पिछले वनडे में शार्दुल ने दो अहम विकेट अपने नाम किए ।उन्होंने शानदार यॉर्कर फेंकी और माइकल ब्रेसवेल को आउट कर दिया अगले मैच में भी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों के लिहाज से उनका खेलना काफी जरूरी है।भारतीय टीम ने पहला वनडे मैच जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की हुई है।अब दूसरा वनडे मैच जीतने के साथ वह  लगातार दूसरी वनडे सीरीज जीत सकती है।