×

क्या CSK  के लिए IPL 2023 में खेलेंगे  Ms Dhoni, कैप्टन कूल ने दिया ये जवाब

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2022 में  रॉजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आखिरी लीग स्टेज मैच में      महेंद्र सिंह धोनी से पूछा गया कि वह आईपीएल 2023 में क्या चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलेंगे ? इस  बारे में महेंद्र सिंह धोनी ने  राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस के दौरान कहा  कि , वह अगले साल खेलेंगे ।क्योंकि  वह फैंस को निराश नहीं करना चाहते , खासकर चेन्नई के फैंस  को । उन्होंने कहा, निश्चित तौर पर मैं अगले साल खेलूंगा।

CSK vs RR Moeen Ali का आया तूफान, 6,4,4,4,4,4 के साथ एक ओवर में बटोरे 26 रन
 


चेन्नई को  धन्यवाद नहीं कहना,चेन्नई में नहीं खेलना अनुचित होगा ।यह सुपरकिंग्स के प्रशंसकों के साथ अच्छा बर्ताव नहीं होगा। अगला साल मेरा आखिरी साल होगा  या नहीं , ये तो मुझे नहीं पता लेकिन मैं यह जरूर कह सकता हूं कि अगले साल हम मजबूती  से वापसी करेंगे।

IPL 2022 RR VS CSK  मोइन अली ने खेली ताबड़तोड़ पारी, चेन्नई ने राजस्थान को दिया 151 रनों का लक्ष्य

ख़बरों की माने तो    महेंद्र सिंह धोनी ने टीम मैनेजमेंट को बताया   है कि वह आईपीएल 2023 के लिए  उपल्ध रहेंगे । सीएसके के लिए   8 मैचों में कप्तानी करने  रविंद्र जडेजा की भी टीम से जुड़ने की संभावना है।गौरतलब हो कि  कप्तानी से हटाए जाने के बाद से    रविंद्र जडेजा और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच  अनबन की ख़बरें हैं।महेंद्र सिंह धोनी की गिनती आईपीएल के सफल कप्तानों में होती है ।उन्होने सीएसके को चार बार खिताब दिलाया ।  

Breaking IPL 2022 RR VS CSK Live चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस जीतकर लिया बल्लेबाजी का फैसला

 इस बार  जरूर चेन्नई की टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी । हालांकि इसकी वजह यह है कि आईपीएल 2022 सीजन की शुरुआत से पहले महेंद्र सिंह धोनी ने   कप्तानी छोड़ दी   थी।इसके बाद फ्रेंचाइजी ने    रविंद्र जडेजा को कप्तान बनाया।जडेजा की  कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स ने शुरुआती मैच गंवाने का काम किया। इसके बाद  बीच टूर्नामेंट में रविंद्र जडेजा ने कप्तानी छोड़कर  धोनी को सौंपे जाने का काम किया।