×

ENG में क्यों फ्लॉप हुए Virat Kohli, सुनील गावस्कर ने बताई वजह

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट मैच की दोनों पारियों में  विराट कोहली बुरी तरह फ्लॉप रहे  । पांचवें टेस्ट मैच  में विराट कोहली ने 11 और 20 रन  की पारी खेली ।  दिग्गज  सुनील गावस्कर ने बताया कि विराट कोहली इंग्लैंड में क्यों फ्लॉप रहे ।सुनील गावस्कर ने     स्पोर्ट्स टुडे पर बात करते  हुए कहा ,इंग्लैंड में खेलने का  तरीका है कि गेंद को जितना देर से  हो  उतना देर से खेलो।

IND VS ENG इंग्लैंड के खिलाफ T20 में ऐसा है हिटमैन Rohit Sharma का रिकॉर्ड, जानिए यहां
 

इससे आप  गेंद को  अपना काम करने  दोगे  और फिर इसके  बाद ही खेलोगे। मैंने हाईलाइट में  जो भी थोड़ा बहुत देखा है।उससे  लग रहा था कि कोहली गेंद तक पहुंचने की  कोशिश कर रहे थे  और गेंद को जल्दी  खेलने का प्रयास कर रहे थे।

IND vs ENG लंबे ब्रेक के बाद क्या Rohit Sharma बल्ले से मैदान पर कर पाएंगे दमदार वापसी 
 

साथ ही उन्होने कहा    कि कोहली को 2018 में इंग्लैंड में सफलता मिली थी क्योंकि  वह गेंद को काफी देर  से खेल रहे थे। सुनील गावस्कर ने कहा  , इसलिए वह 2018 की तरह खेलते नहीं दिखे रहे जिसमें वह ऑफ स्टंप  के पास काफी देर से खेलते  दिख रहे थे ।

IND vs ENG रोहित का ओपनिंग पार्टनर होगा ये खिलाड़ी, इंग्लैंड के खिलाफ मचाएगा तबाही
 

दिग्गज सुनील गावस्कर ने  आगे यह भी कहा ,  यह उनका मुद्दा हो सकता है क्योंकि वह रन नहीं बना पा रहे हैं ।जब आप फॉर्म  में नहीं होते तो  आप लगभग  हर गेंद को खेलने की कोशिश करते हो और रन बनाने की कोशिश में हर गेंद को हिट करना चाहते हो। शायद  वह इस चीज  पर ध्यान दे सकते हैं।इंग्लैंड दौरे पर ही  विराट कोहली  अब   दो  टी 20 मैच और  तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलने वाले हैं।