×

IND vs AUS पहले टी 20 मैच में आखिर क्यों नहीं खेले Jasprit Bumrah, बड़ी वजह का हुआ खुलासा 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी 20 मैच में भारतीय टीम की हार की वजह गेंदबाजों का खराब प्रदर्शन रहा है। मुकाबले में कही ना कहीं भारतीय टीम को जसप्रीत बुमराह की कमी खली। हालांकि बड़ा सवाल यह है कि जसप्रीत बुमराह जब भारतीय टीम का हिस्सा हैं तो उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी 20 मैच के तहत क्यों मौका नहीं दिया गया ।

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने Rohit Sharma को दी बेतुकी सलाह, जानकर आप भी चौंक जाएंगे।
 


बता दें कि जसप्रीत बुमराह की हाल ही में चोट के बाद भारतीय टीम में वापसी हुई है। टी 20 विश्व कप टीम के साथ ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी 20 सीरीज के लिए भी  बुमराह को  चुना गया है। पर वह सीरीज के पहले मैच में क्यों नहीं खेले , इस बात का खुलासा स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने किया। ऑस्ट्रेलिया के  खिलाफ मुकाबले में मिली हार के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा कि इस दिग्गज तेज गेंदबाज पर टीम ज्यादा दबाव नहीं डालेगी।

IND vs AUS टीम इंडिया की हार में भी चमका यह स्टार खिलाड़ी, जीत लिया फैंस का दिल  

उन्होंने साथ ही कहा कि बुमराह को चोट से  उबरकर वापसी करने के लिए टीम इंडिया पर्याप्त समय देगी। पीठ की चोट के कारण ही जसप्रीत बुमराह एशिया कप 2022 का हिस्सा नहीं बन सके थे।जसप्रीत बुमराह  इस   साल होने वाले टी 20विश्व कप के लिहाज से भारतीय टीम के लिए काफी अहम हैं और इस वजह से ही  टीम इंडिया अनुभवी तेज गेंदबाज को लेकर कोई रिस्क नहीं  लेना चाहेगी।

IND vs AUS 1st T20I मैच में ऐसा क्या हुआ कि विराट कोहली के आंखे फटी की फटी रह गईं

भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी 20 मैचों के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ  भी इतने ही मैचों की टी 20 सीरीज खेलनी है। टी 20 विश्व कप से पहले भारत के लिए और  ऑस्ट्रेलिया  और दक्षिण अफ्रीका दोनों ही सीरीज काफी अहम हैं।