×

IND vs PAK पाकिस्तान के खिलाफ क्यों मिली हार, Virat Kohli ने बताई वजह

 

क्रिकेट न्यूज डेस्क। एशिया  कप 2022 के सुपर 4 चरण के मुकाबले  में भारत को पाकिस्तान के खिलाफ 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा । पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच में   विराट कोहली ने  44 गेंदों में 60 रन की पारी खेली ।उनकी इस पारी के दम  पर ही  भारतीय टीम 181 रन का स्कोर खड़ा कर पाई।

Mohammed Shami ने किया Arshdeep Singh का बचाव, पाकिस्तानी ट्रोल्स को जमकर लताड़ा
 


पाकिस्तान के खिलाफ हार के बाद विराट कोहली ने मीडिया से बात की । साथ ही उन्होंने बताया कि पाकिस्तान के खिलाफ क्यों भारत को हार मिली । विराट कोहली ने कहा, मैंने आज तेज गति से रन बनाने की कोशिश की ।इसके बाद हमारे विकेट गिर गए  और हमें रणनीति बदलनी पड़ी क्योंकि मैंने आखिर तक टिककर बल्लेबाजी की थी। 

IND vs PAK भारत की हार के बावजूद Irfan Pathan ने इस युवा स्पिनर की तारीफ में पढ़े कसीदे

विराट कोहली ने साथ ही कहा ,  अगर कुछ बल्लेबाज होते  तो मैं उसी रफ्तार से बल्लेबाजी करता  और  कुछ और चौके -छक्के लगाता, लेकिन मैं उन हालात में फंस गया  कि  मुझे अंत तक टिक रहना था। टीम इंडिया की हार   की वजह पर गौर करते हुए विराट कोहली ने कहा , हमें इस पर मेहनत करनी होगी।

Arshdeep Singh के बारे में सबकुछ जानिए, अब तक कैसा रहा है उनका अंतर्राष्ट्रीय करियर

हमें इस पर मेहनत करनी होगी कि बीच के ओवरों में विकेट गिरने से  रनगति  पर  असर नहीं पड़े ।हमें 20-25 रन और बनाने चाहिए  थे जिससे बड़े मैचों में काफी फर्क पड़ता है।टीम इंडिया पर एशिया कप में संकट हैं क्योंकि  सुपर राउंड का पहला मैच गंवाने  के बाद अब बाकी बचे हुए मैच हर हाल मे जीतना होगा।टीम इंडिया को अब श्रीलंका और  अफगानिस्तान के  खिलाफ मैच खेलना है। विराट कोहली  भी इस टीर्नामेंट से फॉर्म में लौट आए हैं और यह टीम इंडिया के लिए अच्छी ख़बर है।