×

IND VS ENG आखिरी टी 20 में क्यों मिली हार, कप्तान Rohit Sharma ने बताई ये वजह
 

 

क्रिकेट न्यूज़  डेस्क।।   भारत को इंग्लैंड के   खिलाफ आखिरी टी 20 मैच में 17 रनों  से हार का सामना करना पड़ा ।  लेकिन टीम इंडिया   2-1 से सीरीज जीतने में सफल रही है।   ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेले गए टेस्ट मैच में हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा बयान देते हुए बताया कि क्यों टीम इंडिया को हार  मिली। रोहित  शर्मा ने मैच के बाद बात  करते हुए कहा , मुझे लगा कि यह एक शानदार चेज थी ।

IND VS ENG Ricky Ponting के विश्व रिकॉर्ड की बराबरी करने से चूक गए Rohit Sharma
 


हालांकि हम चूक  गए।हमें फाइट करने  पर गर्व  है । सूर्या की  पारी  देखने  में शानदार थी ।मैं   उन्हें काफी  वक्त से देख रहा हूं ।इस प्रारूप  को वे  पसंद करते   हैं और  इसके लिए उनके पास  व्यापक  रेंज के शॉट्स   हैं जब से हमने उन्हें टीम शामिल किया है ,वह ताकत से मजबूत  होते गए हैं।

IND vs ENG 3rd T20  Suryakumar Yadav ने शतक जड़कर मचाया तहलका, लगाकर रख दी रिकॉर्ड्स की झड़ी

रोहित शर्मा ने हार के कारण पर   गौर करते हुए कहा, उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से हम  पर दबाव बनाया।अच्छी साझेदारी ने हमें बैकफुट पर  ला खड़ा किया ।आप इस स्कोर को पाने के लिए जाना चाहते थे ।हम लोगों   को आजमाने में स्पष्ट थे ।अगर वे  4 ओवर में गेंदबाजी कर सकते हैं ।

IND vs ENG 3rd T20 Highlights सूर्यकुमार का यादव का शतक गया बेकार, भारत को मिली हार, देखें Video

हमारे पास एक समूह के प्रारूप में काम करने के लिए चीजें हैं।इस साल होने वाले टी 20 विश्व कप से पहले इंग्लैंड के   खिलाफ होने वाली टी 20सीरीज टीम इंडिया के लिए काफी अहम  रही है।टीम इंडिया ने टी 20 सीरीज जीतकर  टी 20 विश्व कप की तैयारियों को मजबूत किया है।भारत को टी 20  विश्व कप टूर्नामेंट के शुरु होने से पहले  अपनी कमजोरियां दूर करनी होंगी।