×

T20 World Cup 2022 टीम इंडिया के लिए कौन सा बल्लेबाज बनाएगा सबसे ज्यादा रन, ये हैं तीन दावेदार 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व  कप 2022 में क्रिकेट फैंस की नजरें भारतीय खिलाड़ियों पर भी रहने वाली हैं। टीम इंडिया के कई खिलाड़ी दमदार फॉर्म में चल रहे हैं, लेकिन सबसे बड़ा सवाल है कि टूर्नामेंट में टीम इंडिया के लिए कौन सा बल्लेबाज सबसे ज्यादा रन बना सकता है।

 विराट कोहली - टीम  इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली जैसी फॉर्म में चल रहे हैं, उससे देखकर यही लगता है कि वह अब टी 20 विश्व कप में भी बल्ले से धमाकेदार प्रदर्शन करने का ही काम करेंगे।  विराट कोहली टूर्नामेंट में भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाते हुए भी नजर आ सकते हैं ।विराट कोहली ने हाल ही में टी 20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट का पहला शतक जड़कर क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में अपनी काबिलियित को साबित भी किया  है। विराट कोहली का अगर बल्ला चलता है तो टीम इंडिया  चैंपियन बन सकती है।

 सूर्यकुमार यादव - धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं और टी 20 विश्व कप में भारत के लिए ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं ।सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल के जरिए टीम इंडिया में एंट्री की है ।वह भारत की नंबर चार की बल्लेबाजी समस्या को भी दूर कर चुके हैं । सूर्यकुमार यादव तेजी से रन बनाने का दम  भी रखते हैं। 

  केएल राहुल -स्टार सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने चोट के बाद से जब से वापसी की , तब से रन बनाने के लिए संघर्ष किया है।हालांकि केएल राहुल ने टूर्नामेंट के शुरुआत में ही फॉर्म वापसी के संकेत दिए हैं।केएल राहुल को लेकर बड़ी भविष्यवाणी हुई है कि वह टी 20 विश्व कप में शतक जड़ सकते हैं।