×

T20 World Cup टीम का हिस्सा  Virat Kohli को होना चाहिए या नहीं,  दिग्गज रिकी पोंटिंग ने दिया ये जवाब 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। खराब  फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली को टी 20 टीम से बाहर करने  तक की मांग चल रही है । इस साल  होने वाले टी 20  विश्व कप   के लिए  भी टीम में विराट कोहली को होना चाहिए या नहीं , इस पर भी सवाल  बना हुआ है। हालांकि  ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने  बताया है कि विराट कोहली टी 20 विश्व कप  टीम का हिस्सा होना चाहिए या नहीं।

इंग्लैंड दौरा खत्म होते ही Jasprit Bumrah को लगा बड़ा झटका, तेज गेंदबाज के लिए आई बुरी खबर
 


रिकी पोंटिंग ने     आईसीसी को दिए इंटरव्यू में कहा  कि  भारत  अगर इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया  में होने वाले आईसीसी टी 20 विश्व कप से  कोहली को बाहर  कर देता है तो  फिर दाएं हाथ के  इस  बल्लेबाज के लिए वापसी करना मुश्किल होगा ।

अपने इस खास दोस्त से लंबे समय बाद मिले हिटमैन Rohit Sharma, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो


रिकी पोंटिंग ने कहा  कि कोहली के अंदर   अभी भी अपना   प्रभाव छोड़ने की क्षमता है    । लेकिन  हर एक  महान  खिलाड़ी  , जिसे मैंने इस खेल में देखा   है वह इस तरह के दौर से गुजरता है । चाहे वह   बल्लेबाज हो या गेंदबाज ।  हर कोई इस दौर से गुजरता है।

IND Vs WI भारत के खिलाफ सीरीज से पहले कैरेबियाई कप्तान ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या 

रिकी पोंटिंग  का मानना है  कि भारत अगर टी 20 विश्व कप 2022   से कोहली  को बाहर रखने का फैसला करता है  बता दें कि विराट कोहली ने दो साल से  ज्यादा वक्त से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में शतक नहीं लगाया है। विराट कोहली हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर  खेलते हुए  नजर आए थे लेकिन उनके बल्ले से ज्यादा रन नहीं निकले ।इससाल होने वाले टी 20 विश्व कप से पहले विराट कोहली की फॉर्म भारतीय टीम के लिए चिंता का सबब है।