×

West Indies vs India 1st ODI  कितने बजे से शुरु होगा वनडे मैच,  जानिए कहां देख पाएंगे लाइव

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। भारत और वेस्टइंडीज के बीच  पहला वनडे मैच   22 जुलाई को  त्रिनिदाद,पोर्ट   ऑफ स्पेन के क्वीन्स पार्क  ओवल मैदान पर खेला जाएगा। दोनों टीमों के  बीच मुकाबला  भारतीय  समय के हिसाब से शाम 7 बजे से खेला जाएगा।वहीं मैच में  टॉस करीब आधे घंटे पहले हो जाएगा।  वेस्टइंडीज और   भारत के पहले वनडे मैच को डीडी स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं ।

IND vs WI मुकाबले से पहले Ravindra Jadeja की फिटनेस पर आया बड़ा अपडेट
 


इसके अलावा  अगर आप मैच को  स्मार्टफोन,  टैबलेट   पर  लाइव स्ट्रीमिंग करना चाहते हैं तो  आप  फैनकोड ऐप  पर देख सकते हैं । भारत और वेस्टइंडीज के मैच के लाइव अपडेट्स आप   हमारी वेबसाइट पर पा सकते हैं। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीनों ही वनडे मैच एक ही मैदान पर खेले जाएंगे।

IND VS WI Team India को बस करना होगा ये काम, पाकिस्तान का रिकॉर्ड हो जाएगा ध्वस्त

इंग्लैंड को वनडे सीरीज में  2-1 से मात देने के  बाद टीम इंडिया  की नजरें विंडीज को मात  देने पर होंगी ।भारत पिछले  15 साल से वेस्टइंडीज में कोई सीरीज नहीं हारा है।ऐसे  में टीम इंडिया की नजरें विजय अभियान जारी रखने पर होंगी  सीरीज के शुरु होने से पहले टीम इंडिया के सामने चुनौतियां हैं।

IND vs WI जानिए पहले ODI मैच में कैसा होगा टीम इंडिया का Playing 11

 रविंद्र जडेजा जैसे ऑलराउंडर खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं। वहीं  सीरीज के शुरु  होने से पहले बारिश के चलते  खिलाड़ी अभ्यास भी नहीं कर सके ।भारतीय टीम इन दिनों दमदार प्रदर्शन कर रही है ।टीम इंडिया ने  इंग्लैंड दौरे पर  अपना दबदबा दिखाते हुए वनडे और टी 20 सीरीज के तहत जीत दर्ज की । टीम इंडिया की नजरें अब वेस्टइंडीज दौरे पर सीरीज जीतने की रहने वाली हैं। वेस्टइंडीज  दौरे पर शिखर धवन की अगुवाई वाली भारतीय टीम पर सबकी नजरें रहने वाली हैं।