×

क्या है Steve Smith का रिटायरमेंट प्लान, कंगारू बल्लेबाज ने दिया ये जवाब 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।कंगारू बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने अपने संन्यास को लेकर बड़ा बयान दिया है । 33 साल के हो चुके स्टीव स्मिथ ने अपने भविष्य को लेकर खुलकर बात की है । स्टीव स्मिथ ने यह साफ कर दिया है कि उनका संन्यास का कोई प्लान नहीं है। कंगारू बल्लेबाज ने कहा, नहीं मेरे पास कोई योजना नहीं है, लेकिन मैं अभी 33 साल का हूं ।  मैं 13  साल से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेल  रहा हूं।लंबा समय हो गया है ।

फैंस के लिए बुरी ख़बर, IPL 2023 में आखिरी बार CSK की कप्तानी करते नजर आएंगे MS Dhoni
 


मैं अभी इसका आनंद ले रहा हू्ं ,लेकिन मैं निश्चित रूप से शुरुआत की तुलना में अंत के करीब हूं,यह निश्चित बात है।साल 2017 में स्टीव स्मिथ ने अपने  करियर की शुरुआत की थी ।वह अभी तक काफी कुछ हासिल कर चुके हैं। स्टीव स्मिथ ने 87 टेस्ट  मैचों में ऑस्ट्रेलिया का  प्रतिनिधित्व अब तक  किया है ।

IND vs NZ  भारत के खिलाफ टी 20 सीरीज से पहले डरे कीवी कप्तान,  दिया चौंकाने वाला बयान  

वह 60 से ज्यादा के अविश्वसनीय औसत से 8161 रन बना चुके हैं। इस दौरान उन्होंने  28 शतक भी लगाए हैं । स्टीव स्मिथ ने ऑस्ट्रेलिया के लिए अब तक 136  वनडे अंतर्राष्ट्रीय मैच और  63 टी 20  अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं। टी 20 टीम में  उनकी जगह नहीं बना रही है,लेकिन वनडे और टेस्ट टीम में वह प्रमुख खिलाड़ी के रूप में जगह बनाते हैं।

Aakash Chopra ने बताया उस खिलाड़ी नाम जो सनराइजर्स हैदराबाद का बन सकता है अगला कप्तान 

वैसे स्टीव स्मिथ ने खुद यह माना है कि  उन पर  आगे दबाव रहेगा कि वे रन बनाएं,  क्योंकि युवा खिलाड़ी लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं ।गौरतलब होकि स्टीव स्मिथ दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट मैच  में बॉल टेंपरिंग मामले में भी फंसे थे , जिसके बाद उन पर एक साल का बैन लगा था।इस कारण स्टीव स्मिथ का करियर काफी प्रभावित हुआ है।