×

Virat के सनकी फैन ने Rohit के प्रशंसक की कर दी हत्या, जानिए आखिर क्या पूरा मामला 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। रोहित शर्मा और विराट कोहली भारत के दो बहुत बड़े खिलाड़ी हैं ।इन दोनों की ही काफी फैन फ्लोइंग है।खिलाड़ियों के फैन के बीच अक्सर लड़ाईयां होते हुए देखी गई हैं और अब ऐसा ही मामला सामने आया है रोहित  शर्मा  और विराट कोहली  के फैन के बीच का । दरअसल विराट कोहली के फैन ने रोहित शर्मा के प्रशंसक की सिर्फ इस बात पर  सिर पर बैट मारकर हत्या कर दी क्योंकि उसने आरसीबी का मजाक उड़ा दिया था।

IND W vs SL W Final, Live Score श्रीलंका ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

ख़बरों की माने तो तमिलानाडु के अरियालुर जिले में एक 21 साल के व्यक्ति को शराब  के नशे में अपने दोस्त की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और फिर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।कीलापालुर पुलिस की माने तो रोहित शर्मा का प्रशंसक विग्नेश और विराट कोहली का समर्थक धर्मराज मल्लूर के पास सिड को  इंडस्ट्रियल  एस्टेट के पास एक खुले क्षेत्र में क्रिकेट पर बातचीत कर रहे थे।

IND vs PAK  पाक के खिलाफ मैच से पहले कप्तान Rohit Sharma ने प्लेइंग XI को लेकर दिया बड़ा बयान
 

दोनों दोस्तों ने शराब  का सेवन किया था और प्रारंभिक जांच के मुताबिक विग्नेस आईपीएल टीम मुबई इंडियंस का समर्थन कर रहा था ।जबकि धर्मराज रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के समर्थक थे।इस बहस के दौरान ही विग्नेश ने विराट और आरसीबी का मजाक उड़ाया और  यह  सब धर्मराज से बर्दाशत नहीं हुआ।

T20 World Cup 2022 में इतने छक्के जड़ते ही World Record अपने नाम कर लेंगे हिटमैन Rohit Sharma
 

 उसने फिर पहले  बोतल से विग्नेश पर हमला किया और फिर क्रिकेट के बैट को सिर पर मारा। इसमें विग्नेश की मौत हो गई तो वहीं धर्मराज मौके से भाग निकला। मामले के सामने  आने के बाद पुलिस भी जांच में जुटी और अपराधी को पकड़ा। विराट और रोहित के फैन के बीच ये  जो घटना हुई है , वो बहुत ही हैरान करने वाली है।