×

Virat Kohli का टी 20 टीम से बाहर होना तय, इस क्रिकेटर ने दिया चौंकाने वाला बयान
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। खराब फॉर्म से जूझ  रहे  विराट कोहली को लेकर  पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने चौंकाने वाला बयान दिया है।   वसीम जाफर को लगता है कि विराट कोहली का भारतीय टी 20 टीम में  बने रहना तय नहीं है और अब उनकी फॉर्म  पर  भी चयनकर्ताओं की नजरें टिकी  होंगी।वसीम जाफर ने बड़ा बयान देते हुए कहा , कोहली  खेलते हैं    और  इसमें कोई शक नहीं है लेकिन अब  उनकी फॉर्म पर नजर होगी ।

ंAsia Cup 2022 के Schedule का जल्द होगा ऐलान, जानिए किस चैनल पर मैच देख पाएंगे लाइव
 

उनका आईपीएल में स्ट्राइक रेट  अच्छा नहीं रहा था। वह अपनी बेस्ट फॉर्म में नहीं है ।दीपक हुड्डा चयनकर्ताओं को विकल्प देते हैं वह गेंदबाजी भी कर लेते हैं ऐसे में उनके नाम  पर विचार किया जा सकता है।  वसीम जाफर ने आगे कहा कि  , मैं  कह चुका  हूं कि विराट कोहली  को कुछ मैच खेलने का मौका मिलेगा  और फिर  शायद चयनकर्ता  उनकी फॉर्म को  लेकर फैसला लें।

Sourav Ganguly का बड़ा बयान, कहा- फ्रेंचाइजी क्रिकेट से ज्यादा देश को तवोज्जो देते हैं भारतीय खिलाड़ी

वसीम जाफर का कहना है कि  विराट कोहली के लिए राह इसलिए  मुश्किल  है क्योंकि  युवा खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाया है। पिछले टी20 वर्ल्ड कप में उनका स्ट्राइक रेट और अप्रोच दोनों सवालों के घेरे में था।

IND vs ENG इंग्लैंड के खिलाफ T 20 सीरीज से पहले Team India के लिए बड़ी ख़ुशख़बरी, जीत हुई पक्की 
 

वसीफ जाफर ने यह भी कहा कि हमें भविष्य  के बारे में सोचते रहना चाहिए।इस साल  टी  20  विश्व कप का  आयोजन भी होना है  ।  अगर  विराट कोहली की  ऐसी ही फॉर्म रहती है तो वह टी 20 विश्व कप की योजना से बाहर हो सकते हैं।इस साल  टी  20  विश्व कप का  आयोजन भी होना है  ।  अगर  विराट कोहली की  ऐसी ही फॉर्म रहती है तो वह टी 20 विश्व कप की योजना से बाहर हो सकते हैं।