×

Virat Kohli को फिर आई MS Dhoni की याद, इंस्टा स्टोरी शेयर कर लिखा-Mahi हर जगह हैं

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी के बीच काफी अच्छे रिश्ते हैं । विराट कोहली महान कप्तान धोनी का बहुत सम्मान करते हैं ।टीम इंडिया से ब्रेक पर चल रहे विराट कोहली को इन दिनों महेंद्र सिंह धोनी की याद आई है । छुट्टियां मना रहे विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक खास स्टोरी धोनी को लेकर शेयर की है।विराट कोहली ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर माही को याद करते हुए एक फोटो पोस्ट की है ।

CSK ने जिस खिलाड़ी को किया बाहर, उसने बल्ले से तहलका मचाकर बनाए तीन वर्ल्ड रिकॉर्ड
 

हालांकि वो फोटो धोनी की नहीं बल्कि एक वॉटर बॉटल की है । जी हां, कोहली ने अपने इंस्टाग्राम  स्टोरी पर पानी की बोतल की फोटो पोस्ट की है, जिस पर धोनी की तस्वीर है। इसको शेयर करने के साथ ही विराट कोहली ने कैप्शन में लिखा, ये ( धोनी ) हर जगह हैं।

IND VS NZ  एक सैंडविंच को तीन खिलाड़ियों ने बांटकर खाया, टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का VIDEO हुआ वायरल
 

यहां तक  कि पानी की बोतल पर भी है। विराट कोहली ने जैसे ही यह स्टोरी  शेयर की ,वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। बता दें कि टी 20 विश्व कप के बाद विराट कोहली आराम पर हैं और वह अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं । किंग कोहली उत्तराखंड में है।

Rohit Sharma की 11 साल पुरानी ये भविष्यवाणी सच साबित हुई, इस स्टार खिलाड़ी को लेकर कही थी बड़ी बात
 

हाल ही में उनकी तस्वीरें वायरल हुई थी जहां वह पत्नी अनुष्का शर्मा और  बेटी वामिका के साथ नजर आए थे।विराट कोहली ने बतौर खिलाड़ी और कप्तान के रूप में महेंद्र  सिंह धोनी  से काफी कुछ सीखा है । महेंद्र  सिंह धोनी के बाद  विराट कोहली के हाथों में ही टीम इंडिया  की कप्तानी आई थी। महेंद्र सिंह धोनी भारत  के सफल कप्तानों में से एक रहे हैं, जिन्होंने भारत को आईसीसी की तीन बड़ी ट्रॉफी दिलाईं।