×

Virat Kohli ने खेल लिया अपना आखिरी मुकाबला, T20I करियर हुआ खत्म

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। विराट कोहली  इंग्लैंड के  खिलाफ टी 20 सीरीज के दोनों मैच में बुरी तरह फेल रहे हैं । खराब प्रदर्शन के बाद माना जा रहा है कि  विराट कोहली का भारत की टी 20 टीम से पत्ता कट  जाएगा। खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली  बल्ले दूसरे टी 20 मैच  के तहत  भी फ्लॉप रहे।

IND VS ENG आखिरी टी 20 में क्यों मिली हार, कप्तान Rohit Sharma ने बताई ये वजह
 


आखिरी टी 20  में  विराट कोहली के बल्ले से  एक चौका और एक छक्के की दम पर 11 रन निकले । सीरीज में विराट  कोहली को जगह देने के लिए कप्तान रोहित और कोच द्रविड़  पर सवाल उठ रहे थे। ख़बरों में यह बात रही थी कि चयनकर्ता  विराट कोहली को आखिरी मौका दे रहे हैं।

IND VS ENG Ricky Ponting के विश्व रिकॉर्ड की बराबरी करने से चूक गए Rohit Sharma

विराट कोहली टी 20  टीम से ड्रॉप होते हैं तो  दीपक  हुड्डा ऐसे बल्लेबाज हैं जो   उनकी जगह टीम में ले सकते हैं। हाल ही में    टीम इंडिया में मौका पाने वाले  दीपक हुड्डा का  बल्ला इन दिनों टी 20 क्रिकेट में आग उगल  रहा  है ।कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार  फॉर्म होने के बावजूद दीपक हुड्डा को प्लेइंग इलेवन से  बाहर का रास्ता दिखा दिया।

IND vs ENG 3rd T20  Suryakumar Yadav ने शतक जड़कर मचाया तहलका, लगाकर रख दी रिकॉर्ड्स की झड़ी

दीपक हुड्डा ने अब  तक  भारत के लिए    6 टी 20  अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं ,उन्होंने भारत के लिए    6 मैचों में  68.33 की औसत से  205 रन बनाए हैं। इस  दौरान  दीपक हुड्डा   के बल्ले से एक शतक भी निकला है ।हाल ही में दीपक हुड्डा  ने 28 जून को आयरलैंड के खिलाफ टी 20अंतर्राष्ट्रीय मैच  मे 104 रनों की पारी खेली थी। माना जा रहा हैकि विराट कोहली का टी 20  टीम से बाहर होना तय माना जा रहा है।