×

Virat Kohli को दमदार प्रदर्शन का मिला फायदा, ICC T20I Ranking में लगाई लंबी छलांग

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।पाकिस्तान के खिलाफ धमाकेदार प्रदर्शन का ईनाम विराट कोहली को मिला है । विराट कोहली ने आईसीसी टी 20 रैंकिंग में लंबी छलांग लगाई है।विराट कोहली इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं । उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में 53 गेंदों में 82 रनों की नाबाद पारी खेली। विराट कोहली पहले रैंकिंग में टॉप10 से बाहर थे, लेकिन अब शानदार प्रदर्शन के बाद उनकी शीर्ष दस खिलाड़ी में वापसी हो गई है।

T20 WC 2022 क्या नीदरलैंड के खिलाफ Hardik Pandya को मिलेगा आराम, भारतीय कोच ने दिया जवाब
 


टी 20 विश्व कप 2022 के शुरु होनेसे पहले विराट कोहली रैंकिंग में 15 वें स्थान पर थे, लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ मैच में ताबड़तोड़ पारी खेलने के बाद विराट कोहली ने 6 स्थानों की छलांग लगाई है ।विराट कोहली अब आईसीसी टी 20 रैंकिंग में 9वें स्थान पर पहुंच गए हैं।

T20 World Cup  Virat Kohli इतिहास रचने के करीब, नीदरलैंड्स के खिलाफ महारिकॉर्ड पर कर सकते हैं कब्जा 

गौरतलब हो विराट कोहली एशिया कप 2022 से ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं।विराट कोहली ने एशिया कप में  शानदार शतक जड़ा था ।विराट कोहली के बल्ले से निकला यह टी 20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट का पहला शतक था । विराटकोहली ने अब पाकिस्तान के  खिलाफ  टी 20  विश्व कप  के पहले  मैच में  भी अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी खेली।

T20 World Cup 2022 इस दिग्गज की बड़ी भविष्यवाणी, IND vs PAK के बीच होगा फाइनल

विराट कोहली की यह  जबरदस्त फॉर्म टी 20 विश्व कप में भारत को सीधे तौर पर  फायदा पहुंचाने का काम कर रही है ।टीम  इंडिया के लिए टी 20 विश्व कप में विराट कोहली ही है, वह  खिलाड़ी हैं जो ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं।टी 20 विश्व कप के अपने दूसरे मैच में  भारतीय टीम   नीदरलैंड से भिड़ंने वाली है,इस मुकाबले में  भी विराट कोहली के प्रदर्शन  पर सबकी नजरें रहेंगी।