×

Jasprit Bumrah को लेकर आई बहुत बुरी ख़बर, T20 WC से पहले Team India की बढ़ी टेंशन

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। टी 20 विश्व कप 2022के शुरु होने में बेहद कम समय रह गया है और इसी बीच तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लेकर बुरी ख़बर आई है । टीम इंडिया को टी 20 विश्व कप 2022 से पहले बड़ा झटका लगा है। दरअसल जसप्रीत बुमराह चोट के चलते टी 20 विश्व कप 2022 से बाहर हो गए हैं ।

Suryakumar Yadav ने बनाया छक्कों का नया वर्ल्ड रिकॉर्ड, पाकिस्तानी खिलाड़ी को पछाड़ा 
 


बुमराह ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी 20 सीरीज के साथ टीम में वापसी की थी, लेकिन अब वह टी 20 विश्व कप से बाहर हो गए हैं।ख़बरों में आई जानकारी की माने तो जसप्रीत बुमराह बैक स्ट्रैस के चलते इस मेगा इवेंट में नहीं खेल पाएंगे। जसप्रीत बुमराह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी तीन मैचों की टी 20 सीरीज का हिस्सा थे लेकिन 28 सितंबर को खेले गए मैच में बैक पेन के चलते नहीं खेल पाए थे।

IND vs SA 1st T20I Top Moments फैन ने पार की सारी हदें, लाइव मैच में रोहित शर्मा के छुए पैर

अब सामने आया है कि बुमराह को बैक स्ट्रैस  फ्रैक्चरर हो गया है  और इस वजह से वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी 20 सीरीज के अलावा  टी 20 विश्व कप में भी हिस्सा नहीं ले पाएंगे। माना जा रहा है कि जसप्रीत बुमराह के बाहर होने के बाद मोहम्मद शमी को टी 20 विश्व कप की मुख्य टीम में शामिल किया जा सकता है।

IND vs SA 1st T20I सूर्यकुमार यादव ने फिर बल्ले से मचाया धमाल तो फैंस हुए खुश, सोशल मीडिया पर रिएक्शन हुआ वायरल 

मोहम्मद शमी फिलहाल टी 20 विश्व कप के लिए स्टैंडबाय प्लेयर्स में चुने गए हैं, लेकिन वही वह खिलाडी़ हैं जो जसप्रीत बुमराह का रिप्लेसमेंट हो सकते हैं।  जसप्रीत बुमराह का बाहर होना टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका है क्योंकि वह कंगारू पिचों पर दमदार प्रदर्शन करने  में माहिर रहे हैं।