×

T20 World Cup 2022 पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले में जीतना है तो टीम इंडिया को करने होंगे ये तीन काम 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।टी 20 विश्व कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को महामुकाबला खेला जाएगा। पिछली बार टी20 विश्व कप में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था।ऐसे में टीम इंडिया को इस बार सावधान रहना होगा।वैसे हम यहां वे तीन काम बता रहे हैं जिनके करके टीम इंडिया आसानी से पाकिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज कर सकती है ।

T20 World Cup 2022 ये धाकड़ बल्लेबाज बना सकते हैं सबसे ज्यादा रन, टॉप 5 की लिस्ट में भारतीय भी शामिल

पहला काम  - टीम इंडिया के बल्लेबाजों को पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी से बचकर रहना होगा। बता दें कि शाहीन शाह अफरीदी भारतीय टीम के लिए काल बनते हैं । पिछले  टी 20 विश्व कप में उन्होंने भारत के टॉप ऑर्डर  को ध्वस्त किया था ।ऐसे में टीम  इंडिया को जीत के लिए शाहीन शाह अफरीदी से बचकर रहना होगा।

T20 World Cup 2022 बाबर-रिजवान के साथ नेट प्रैक्टिस करते दिखे Virat Kohli,  वायरल हुआ VIDEO 

दूसरा काम - टीम इंडिया को भारत के सलामी बल्लेबाजों से बचकर रहना होगा ।पाकिस्तान के बल्लेबाज बाबर  आजम और मोहम्मद रिजवान की जोड़ी जब एक बार मैदान पर टिक  जाती है तो वह विरोधी टीमों के लिए मुसीबत बनती है। भारत के खिलाफ भी ये दोनों बल्लेबाज पहले भी घातक प्रदर्शन कर चुके हैं।

T20 World Cup 2022 दमदार वापसी के बाद Mohammed Shami ने खोला सफलता का राज, जानिए क्या कुछ कहा

 तीसरा काम -  टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ जीतने के लिए डेथ ओवर्स  में गेंदबाजी मजबूत करनी होगी। भारतीय टीम आखिरी के ओवरों में पाकिस्तान के खिलाफ कम रन देने  होंगे।पाकिस्तान के पास मध्यक्रम  और निचले क्रम में ऐसे बल्लेबाज हैं जो विस्फोटक बल्लेबाजी कर सकते हैं।टीम  इंडिया के पास  मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह ही ऐसे गेंदबाज हैं जो डेथ ओवर्स में अच्छी गेंदबाजी कर सकते हैं।