×

WI के खिलाफ वनडे सीरीज में ये होगी Team India की फर्स्ट च्वाइज Playing 11
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  इंग्लैंड दौरे के समापन के बाद भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर जाने  वाली है , जहां  सबसे पहले  तीन वनडे मैचों की सीरीज भारतीय टीम खेलेगी। वनडे सीरीज  के तहत  नियमित कप्तान रोहित  शर्मा को आराम दिया गया है,  वहीं  शिखर धवन के हाथों में टीम की कप्तानी रहने वाली है।

वेस्टइंडीज  दौरे पर भारतीय टीम  पहला वनडे मैच     22 जुलाई को खेलेगी। वहीं दूसरा वनडे 24 जुलाई को और तीसरा वनडे   27जुलाई को खेलेगी। हम यहां गौर कर रहे हैं कि वनडे सीरीज के तहत भारत की  प्लेइंग इलेवन क्या होगी। शिखर धवन और संजू सैमसन की जोड़ी टीम इंडिया के लिए  ओपन  कर सकती है।

Ben Stokes Retirement जानिए किस टीम के खिलाफ स्टोक्स ने खेली थी वनडे की सर्वश्रेष्ठ पारी
 

वहीं नंबर तीन पर सूर्यकुमार यादव  खेलते  नजर आ सकते हैं ।     ईशान किशन और श्रेयस  अय्यर को  मध्यक्रम में  रखा जा सकता है ।वैसे तो ईशान किशन भारत के लिए बतौर ओपनर भी खेल सकते हैं। दीपक हुड्डा और   रविंद्र जडेजा  की जगह तय है।दीपक हुड्डा  भी मध्यमक्रम से लेकर टॉप ऑर्डर तक बल्लेबाजी करने का दम रखते हैं। ऑलराउंडर के  रूप में शार्दुल ठाकुर खेल सकते हैं ।  

इसके अलावा  मोहम्मद सिराज और आवेश खान जैसे तेज गेंदबाज    खेल सकते हैं । वहीं बतौर स्पिनर युजवेंद्र चहल को मौका मिल सकता है। कई स्टार  और सीनियर खिलाड़ियों को वनडे सीरीज से आराम दिया गया है और ऐसे में भारत की बदली हुई टीम नजर आएगी। कप्तान रोहित शर्मा की कमी भारीतय टीम खल सकती है।उनकी अगुवाई में टीम इंडिया  शानदार फॉर्म में चल रही है। लगातार सीरीज जीतने का काम कर रही है।इंग्लैंड दौरे पर ही भारतीय टीम ने टी 20 और वनडे सीरीज अपने नाम की।
 

Ben Stokes के ODI क्रिकेट से संन्यास से दुखी  हुए फैंस ने सोशल मीडिया पर दिया ये रिएक्शन