×

इस दिग्गज ने बताया, आखिर कैसे Team India से बेहतर है पाकिस्तान की टीम
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान   राशिद लतीफ ने  पाकिस्तान की टीम  को टीम इंडिया से  बेहतर बताया है । बता दें कि भारत और पाकिस्तान  दोनों   टीमों  के बीच अक्सर तुलना  होती रहती है । भारत और पाकिस्तान टीमों की तुलना पर राशिद लतीफ ने कहा   कि पिछले साल आईसीसी टी 20 विश्व कप में भारत पर पाकिस्तान की  10 विकेट की जीत ने पूरी टीम का मनोबल बढ़ाया है  और  उम्मीद है कि पाकिस्तान की टीम आगामी एशिया  कप में उसी फॉर्म का दोहरा सकता है।

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 15 साल पूरे होने पर Rohit Sharma ने शेयर किया ये मैसेज, जानिए क्या कुछ कहा
 


राशिद  लतीफ ने कहा  , मुझे उम्मीद है कि  पाकिस्तान  एशिया कप 2022 जीतेगा । हाल ही में टी 20 विश्व कप  2021 में   भारत के  खिलाफ मिली जीत ने पाकिस्तान के लिए  उम्मीदें बढ़ा दी हैं । उन्होंने आगे कहा ,इसमें कोई शक नहीं कि  अन्य टीमें  भी प्रतिस्पर्धा हैं लेकिन एशिया कप  2022 में मुख्य प्रतियोगिता भारत और पाकिस्तान के बीच होगी ।

Jos Butler ने ODI में बनाया ये रिकॉर्ड,  Shahid Afridi और David Warner को पछाड़ा

पूर्व  विकेटकीपर से क्रिकेट  विश्लेषक  बने राशिद लतीफ ने कहा कि भले ही  भारत अभी एक अच्छी टीम है लेकिन पाकिस्तान की टीम में शीर्ष क्रम के खिलाड़ी हैं जो उन्हें  अपने कट्टर  प्रतिद्वंद्वियों पर बढ़त दिलाते हैं।

  राशिद लतीफ का मानना है कि  भारत और पाकिस्तान ही  एशिया कप 2022   का  खिताब जीतने के लिए सबसे बडी़ दावेदार होंगी। भारत ने मौजूदा    एशिया कप की विजेता है। टीम इंडिया ने 2018 में एशिया   कप में  खिताब    जीता था। पिछले साल कोरोना के चलते एशिया  कप का आयोजन नहीं हो सका  था लेकिन इस साल श्रीलंका की मेजबानी  में एशिया  कप आयोजित होना है।

T20 world Cup 2022  के लिए  Gautam Gambhir ने चुनी  Team india की प्लेइंग xi