×

 खराब  फॉर्म से जूझ रहे Virat Kohli के लिए आखिरी साबित हो सकता है ये टूर्नामेंट
 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। विराट कोहली पिछले कुछ  वक्त से  खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं ।  उनके बल्ले से बड़ी पारी नहीं निकल रही है ।एशिया कप 2022 के पहले ही मैच मे   विराट कोहली अपना जलवा नहीं दिखा सके और उनके बल्ले  से 35 रन ही बना सके। विराट कोहली ने 35 रन की पारी में 34 गेंदों का सामना किया और उनके लिए यह पारी बहुत ही धीमी साबित हुई।  

Asia Cup 2022  Bhuvneshwar Kumar ने खुद किया बड़ा खुलासा, बताया किस प्लान के तहत पाक को दी मात
 


कहा जा रहा है कि  विराट कोहली  का अगर खराब प्रदर्शन जारी रहता है तो इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाला टी 20 विश्व कप उनका आखिरी टूर्नामेंट साबित हो सकता है । वैसे भी विराट कोहली का टी 20अंतर्राष्ट्रीय में पिछले कुछ वक्त से अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा है।  

Asia Cup 2022 पाकिस्तान के खिलाफ फ्लॉप हुआ ये भारतीय गेंदबाज, कप्तान रोहित की बढ़ी टेंशन

पाकिस्तान के  खिलाफ मैच में उनका स्ट्राइक रेट 102 का रहा है। पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच में  विराट कोहली को अच्छी शुरुआत मिली थी लेकिन वह इस शुरुआत को बडी़ पारी में नहीं बदल सके । मुकाबले की शुरुआत से पहले  का टी 20 में औसत 50 से ज्यादा का था अब वह और कम हो गया है ।

IND vs PAK शर्मनाक हार के बाद पाक कप्तान Babar Azam ने बताया, कहां हुई उनकी टीम से चूक 

कोहली का बल्लेबाजी औसत लगातार गिरता ही जा रहा। टेस्ट के बाद  अब टी 20 में भी विराट कोहली का औसत  50 से कम का हो गया है।पाकिस्तान के  खिलाफ  खेले गए मैच  में बीते दिन विराट  कोहली का टी 20 में औसत 49.9 का रह गया।  विराट कोहली के लिए आने वाले मैच और चुनौतीपूर्ण रहने वाले हैं क्योंकि उन्हें जल्द से जल्द पुराने अंदाज में ही बल्लेबाजी करके दिखानी होगी।विराट कोहली के खराब प्रदर्शन से भारतीय टीम को नुकसान हो रहा है।