×

Asia Cup 2022 IND vs HK टीम इंडिया के लिए ट्रंप कार्ड साबित होगा ये स्टार खिलाड़ी, दानिश कनेरिया ने दिया सुझाव

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारतीय टीम का सामना 31 अगस्त को हॉन्गकॉन्ग से होने वाला है । कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकते हैं और  युवा खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने उस  खिलाडी़ को टीम में शामिल करने का सुझाव  दिया है जो टीम इंडिया के लिए ट्रंप कार्ड साबित हो सकता है।

Ganesh Chaturthi के मौके पर David Warner ने इंस्टाग्राम पर खास पोस्ट शेयर कर जीता फैंस का दिल
 


कनेरिया का मानना है कि युवा  स्पिनर ट्रंप रवि बिश्नोई  भारत के लिए  हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ मैच में ट्रंप कार्ड साबित हो सकते  हैं। भारत और हॉन्गकॉन्ग के बीच होने वाले मैच से पहले दानिश कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर  बात करते हुए कहा,  रवि बिश्नोई एक बड़ा अंतर पैदा करेंगे ।

न्यूजीलैंड के इस दिग्गज खिलाड़ी ने अचानक कर दिया संन्यास का ऐलान, फैंस को दिया झटका 

वह भारत के लिए वास्तव में रियल ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं। टीम में पहले से ही तीन तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह  और हार्दिक पांड्या मौजूद हैं ।वो एक और स्पिनर शामिल कर सकते हैं जिससे उनकी गेंदबाजी मजबूत होगी।

Asia Cup 2022 IND vs HK भारत और हॉन्ग कॉन्ग का हेड टू हेड रिकॉर्ड, जानिए किस टीम है पलड़ा भारी

साथ ही उन्होंने कहा ,भारत अपनी प्लेइंग इलेवन में ज्यादा बदलाव नहीं करना चाहेगा क्योंकि वे जानते हैं कि उन्हें पूरे टूर्नामेंट में लाइनअप के साथ  खेलना है। दानिश कनेरिया ने  दीपक हुड्डा को भी सुपरस्टार खिलाड़ी बताया है। भारत ने पहले मैच के तहत पाकिस्तान के खिलाफ मजबूत प्लेइंग इलेवन उतारी थी और टीम इंडिया  5 विकेट से जीत दर्ज करने में सफल रही।टीम इंडिया की निगाहें हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ जीत दर्ज करके सुपर 4 में   जगह बनाने पर रहने  वाली हैं।  भारतीय टीम आसानी से हॉन्गकॉन्ग के  खिलाफ जीत दर्ज कर सकती है और ऐसे में वह   सुपर 4 में भी जगह बना ही लेगी।

Asia Cup 2022 क्या Rishabh Pant को मिलेगा प्लेइंग XI में मौका, जानिए कौन सा खिलाड़ी होगा बाहर