×

IND vs AUS टीम इंडिया की हार में भी चमका यह स्टार खिलाड़ी, जीत लिया फैंस का दिल  
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम को पहले टी 20 मैच में  4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा । दोनों टीमों के बीच मोहाली में मैच खेला गया । टीम इंडिया की इस हार में भी यह खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से चमका है जिसने क्रिकेट फैंस का भी दिल जीता है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में ज्यादातर गेंदबाज फ्लॉप रहे। एक गेंदबाज को छोड़कर सभी ने  10से ज्यादा की इकोनॉमी से रन खर्च  किए।

Raju Srivastav Death  राजू श्रीवास्तव के निधन पर वीरेंद्र सहवाग, शिखर धवन समेत कई क्रिकेटर्स ने जताया शोक, देखें Tweets यहां

ये टीम की हार की सबसे बडी़ वजह भी रही ।बता दें जिस गेंदबाज ने 10 से कम की इकोनॉमी से रन दिए वह कोई और नहीं बल्कि अक्षर पटेल हैं । स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ  5 गेंदों में  6 रन बनाए और  4 ओवर की गेंदबाजी करते हुए सिर्फ 4.25 की इकोनॉमी से 17 रन खर्च किए और  3 विकेट चटकाए।

IND vs AUS 1st T20I मैच में ऐसा क्या हुआ कि विराट कोहली के आंखे फटी की फटी रह गईं

बता दें कि अक्षर पटेल ने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं । अक्षर पेटल टीम इंडिया  के लिए अभी तक 27 टी 20  अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं ।।इन मैचो में उन्होंने 18.38  की औसत से 153  रन बनाए हैं ।वहीं गेंदबाजी में कमाल करते हुए 24 विकेट लिए हैं ।

IND vs AUS 1st T20I  खिलाफ हार से बुरी तरह बौखलाए भारतीय फैंस,  सोशल मीडिया पर टीम इंडिया को किया ट्रोल 

वहीं उनका इकोनॉमी रेट  7.13 का ही रहा है । टी 20 क्रिकेट में उनके चार ओवर में  भारत के लिए अहम साबित होते हैं। इन दिनों रविंद्र जडेजा चोट के चलते भारतीय टीम से बाहर हैं और उनकी जगह ही अक्षर पटेल को जगह दी गई है।अक्षर पटेल टी 20विश्व कप में भी   रविंद्र  जडेजा की कमी भारत को नहीं खलने देंगे।