×

T20 World Cup टीम में Jasprit Bumrah की जगह लेगा ये खिलाड़ी , BCCI ने किया अधिकारिक ऐलान 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। चोटिल होकर टी 20 विश्व कप टूर्नामेंट से बाहर हुए जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट का ऐलान बीसीसीआई ने कर दिया है । जसप्रीत  बुमराह चोट  की वजह से  टी 20 विश्व कप  नहीं खेल पाएंगे।अब उनकी जगह बीसीसीआई ने मोहम्मद  शमी   को टीम में  शामिल किया है।

T20 World Cup 2022 से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी ख़बर, ये धाकड़ खिलाड़ी है वजह
 


 बता दें कि टी 20 विश्व कप के लिए जो  15 सदस्यीय  टीम  चुनी गई थी उसका हिस्सा जसप्रीत  बुमराह थे।वहीं मोहम्मद शमी को रिजर्व खिलाड़ियों  में रखा गया था। बीसीसीआई ने अपनी जारी  विज्ञप्ति में बताया  है कि चयन समिति  ने मोहम्मद शमी  को भारत के आईसीसी   पुरुष टी  20 विश्व कप 2022 टीम में जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट के रूप  में चुना है ।

Big News पाकिस्तान जाकर क्रिकेट खेलेगी टीम इंडिया, इस टूर्नामेंट में लेगी हिस्सा 

 साथ ही  बीसीसीआई ने यह भी जानकारी दी है कि मोहम्मद सिराज और  शार्दुल ठाकुर को बैकअप के रूप में  टीम  में जगह दी गई है जो जल्द  ही ऑस्ट्रेलिया पहुंचेंगे । टी 20 विश्व कप के लिए  रिजर्व खिलाड़ियों में  श्रेयस अय्यर ,  रवि बिश्नोई और तेज गेंदबाज दीपक  चाहर और मोहम्मद शमी  थे ।

HBD Gautam Gambhir भारतीय फैंस ने गौतम गंभीर को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाईयां , देखें सोशल मीडिया रिएक्शन

दीपक चाहर को  दक्षिण अफ्रीका के  खिलाफ टी 20 सीरीज से पहले चोट का सामना  करना पड़ा था ।बीसीसीआई ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि  दीपक चाहर टीम के  साथ ट्रेवल करेंगे या नहीं।मोहम्मद शमी काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं और वह  भारतीय टीम में जसप्रीत बुमराह की कमी नहीं खलने देंगे । टी 20 विश्वकप टूर्नामेंट का आगाज  तो 16 अक्टूबर  से होना है । टूर्नामेंट  के पहले ही मैच के तहत 23 अक्टूबर को पाकिस्तान  से  भारतीय टीम को  भिड़ंना है। पाकिस्तान के  खिलाफ मैच के  तहत  मोहम्मद  शमी को भी खेलने का मौका मिल सकता है।