×

IND vs AUS  दूसरे टी 20 मैच से पहले Jasprit Bumrah की फिटनेस पर इस खिलाड़ी ने दिया बड़ा अपडेट

 

क्रिकेट न्यूज़  डेस्क। अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की चोट के बाद भारतीय टीम की हाल ही में वापसी हुई है ।हालांकि  वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी 20 मैच के तहत खेलते हुए नजर नहीं आए थे । ऐसा बताया गया  कि जसप्रीत बुमराह पूरी तरह  फिट नहीं हैं और इसलिए पहले टी 20 मैच के तहत नहीं खेले ।

IND vs AUS टीम इंडिया में Dinesh Karthik के साथ हो रहा खिलवाड़, जानिए क्यों खड़ा हुआ सवाल
 


हालांकि अब दूसरे टी 20 मैच की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा जसप्रीत बुमराह बन सकते हैं । भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच  23 सितंबर को दूसरा टी20 मैच खेला जाएगा। मुकाबले से पहले धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने भी जसप्रीत बुमराह की फिटनेस पर बड़ा अपडेट दिया है।

IND vs AUS कप्तान रोहित लेंगे बड़ा फैसला, दूसरे टी 20 की प्लेइंग इलेवन में इस स्पिनर की होगी टीम में एंट्री

 

सूर्यकुमार यादव ऑनलाइन संवाददाता  सम्मेलन  में शामिल हुए ।इस दौरान जब बुमराह की फिटनेस और उमेश यादव को  लेकर योजना के बारे में जब पूछा गया तो सूर्यकुमार यादव ने कहा , मुझे किसी  खिलाड़ी की की योजना को लेकर कोई जानकारी नहीं है। यह मेरा विभाग नहीं हैं। इस सवाल का जवाब फिजियो और टीम प्रबंधन दे सकता है।सूर्यकुमार यादव ने साथ  यह भी  कहा  दूसरे  फिच के लिए सभी  खिलाड़ी फिट हैं और तैयार हैं ।

IND vs AUS कप्तान रोहित लेंगे बड़ा फैसला, दूसरे टी 20 की प्लेइंग इलेवन में इस स्पिनर की होगी टीम में एंट्री

पर जब एक बार फिर सूर्यकुमार यादव से बुमराह की फिटनेस को लेकर सवाल किया  गया तो  धाकड़ बल्लेबाज ने जवाब दिया, वह (बुमराह) पूरी तरह से तैयार है, चिंता की कोई बात नहीं।  सीरीज के पहले टी 20 मैच में भारत को  4 विकेट से हार मिली थी। अब टीम इंडिया के लिए  करो या मरो की  स्थिति  है। नागपुर में होने वाले  दूसरे टी 20 मैच में जीतक टीम इंडिया  हर हाल में वापसी करना चाहेगी।