×

इस दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी, T20 World Cup 2022 के फाइनल में भिड़ सकती हैं ये दो टीमें

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज स्पिनर मोंटी पनेसर इन दिनों भारत में हैं । दरअसल वह लीजेंड्स लीग क्रिकेट में भाग ले रहे हैं। मोंटी  पनेसर ने अब टी 20 विश्व कप 2022 को लेकर बड़ी  भविष्यवाणी भी की है । दिग्गज ने बताया कि कौन सी दो टीमें टी 20 विश्व कप 2022 में खेल सकती हैं।मोंटी पनेसर ने एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में कहा , मेजबान ऑस्ट्रेलिया निश्चित तौर पर एक टीम फाइनल में पहुंचने वाली  हो सकता है ।

IND vs AUS भारत के घातक तेज गेंदबाज ने बनाया ये बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड, फ्लॉप गेंदबाजों की लिस्ट में हुआ शामिल
 


भारत के भी फाइनल में खेलने के आसार हैं। मोंटी पनेसर ने  बात करते हुए इस दौरान ही  बताया  कि टीम इंडिया का प्लान टी 20 विश्व कप में क्या होना चाहिए ? यही नहीं उन्होंने  ऋषभ पंत लेकर कहा कि उनकी जोखिम  शॉट खेलने से बचना चाहिए, क्योंकि दिनेश कार्तिक उनको चुनौती दे रहे हैं।

IND vs AUS स्टीव स्मिथ की बेइमानी पर कप्तान Rohit Sharma का रिएक्शन हुआ वायरल, देखें VIDEO

ऋषभ पंत के बारे में बात करते हुए  मोंटी पनेसर ने बताया कि  उन्हें  तय करना होगा कि जब टीम  खराब स्थिति में हो तो  ऐसे मौकों पर  वह क्रॉस  या रिवर्स  स्वीप खेलने की बजाए जमीनी शॉट खेलें और बाउंड्री निकालें। दिनेश कार्तिक की वजह से ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में कम मौके मिल पा रहे हैं ।

IND vs AUS पहले टी 20 मैच में आखिर क्यों नहीं खेले Jasprit Bumrah, बड़ी वजह का हुआ खुलासा 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी 20 मैचों की  सीरीज खेली जा रही है। टी 20 सीरीज के पहले मैच में ऋषभ पंत को मौका  नहीं मिला।टी 20 विश्व कप  से  पहले  भारत के  लिए   ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ  सीरीज काफी अहम है ।टीम इंडिया को  टूर्नामेंट के लिए अपनी सर्वश्रेष्ठ 11  चुननी है।