×

फिसड्डी साबित हो रहा Team India का ये बल्लेबाज, प्लेइंग XI से बाहर होने का मंडराया खतरा
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।टीम इंडिया इन दिनों दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच टी 20 मैचों  खेल  रही है। इस सीरीज में ही एक भारतीय बल्लेबाज   फिसड्डी साबित हो रहा है। यही नहीं इस स्टार बल्लेबाज पर अब प्लेइंग इलेवन से बाहर होने का खतरा भी मंडरा रहा है।

Team India में पहली बार चयन होने के बाद जानिए क्या कुछ बोले Rahul Tripathi
 

यह बल्लेबाज कोई और नहीं बल्कि स्टार बल्लेबाज   श्रेयस अय्यर हैं जो फिसड्डी साबित हो रहे हैं। शॉर्ट गेंद के सामने  ये बल्लेबाज बेबस नजर आ रहा है । श्रेयस अय्यर शॉर्ट गेंद का सामना नहीं कर पा रहे हैं  । श्रेयस अय्यर अभी तक कोई कमाल नहीं कर सके हैं और तीसरे नंबर पर अच्छी पारी की उम्मीद है।

IND VS SA दक्षिण अफ्रीका को लगा करारा झटका, सीरीज से बाहर हुआ ये स्टार खिलाड़ी
 

श्रेयस अय्यर इस   फ्लॉप प्रदर्शन के बाद  एक बात तय हो गई है कि  उनकी टीम इंडिया में  टी 20  प्लेइंग इलेवन में    नंबर 3   पर जगह नहीं बनती है।इस नंबर पर खेलने  वाला बल्लेबाज चौकों - छक्कों की बरसात  करके टीम  को मजबूत शुरुआत देने का काम करता है लेकिन   श्रेयस   अय्यर  ऐसा नहीं कर पा रहे हैं। बता दें  कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी 20 सीरीज में   विराट कोहली की गैरमौजूदगी हैं।

IND VS IRE आयरलैंड के खिलाफ T20 सीरीज के लिए भारत ने किया टीम का ऐलान, ये खिलाड़ी बना कप्तान
 

 और इसलिए  श्रेयस अय्यर को नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने का  मौका मिल रहा है। विराट कोहली की   वापसी  होने के बाद    श्रेयस अय्यर का इस नंबर से पत्ता कट  जाएगा।   श्रेयस अय्यर     टीम इंडिया के लिए नंबर  तीन पर फिट नहीं बैठते हैं  और वह   पहले भी इस नंबर पर खेल चुके  हैं, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली है।ऐसे में   श्रेयस अय्यर को  लेकर भारतीय टीम को अपनी रणनीति में बदलाव करना होगा.