×

IPL 2022 SRH VS PBKS Highlight मुकाबले में इन बल्लेबाजों ने की छक्के-चौकों की बरसात,देखें Video

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल 2022 में  70 वें मैच के  तहत सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिली  बीते दिन मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच के तहत   पंजाब किंग्स ने  5 विकेट से जीत दर्ज की।  मुकाबले में दोनों टीमों की ओर से बल्लेबाजों ने जलवा दिखाया ।हम यहां बात कर रहे हैं कि मैच में किन बल्लेबाजों ने छक्के और चौके जड़े।

IPL 2022 SRH VS PBKS Highlights हैदराबाद ने पंजाब को 5 विकेट से हराया, देखें मैच हाइलाइट्स Video


सनराइजर्स  हैदराबाद के लिए   अभिषेक शर्मा ने 43 रन की पारी  खेली ।उन्होंने अपनी इस पारी में 5 चौके और दो छक्के लगाए। वहीं वाशिंगटन सुंदर ने  25 रन की  पारी में तीन  चौके और एक छक्का लगाया।इसके अलावा   रोमरिया शेफर्ड ने  2चौके और दो छक्के लगाए।

Live IPL 2022 SRH VS PBKS सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को जीत के लिए दिया 158 रनों का लक्ष्य

वहीं  एडम मार्कराम के बल्ले से दो चौके निकले ।इसके अलावा राहुल त्रिपाठी  ने एक चौका और एक छक्का लगाया। पंजाब के लिए लियाम लिविंगस्टोन ने नाबाद 49 रन की पारी में  दो चौके और  5 छक्के जड़े ।वहीं  जॉनी बेयरस्टो ने 23 रन की पारी में  5 चौके लगाए।

Breaking IPL 2022 SRH vs PBKS Live सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला

शिखर धवन ने 39 रन की पारी में  दो चौके और दो छक्के लगाए। इसके  अलावा  जितेश शर्मा ने    3 चौके और एक छक्का लगाया। वहीं शाहरुख खान ने दो चौके और एक छक्का लगाया। प्रेरक मकंड ने  एक चौका लगाया।मुकाबले की बात की जाए तो सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने  पहले खेलते हुए 20 ओवर  में 8 विकेट पर 157 रन बनाए। वहीं इसके जवाब में उतरी  पंजाब किंग्स की टीम   15.1 ओवर में 5 विकेट पर 160 रन बना सकी।

IPL 2022 SRH VS PBKS Highlight मैच में लगे छक्के का Video 

IPL 2022 SRH VS PBKS Highlight मैच में लगे  चौका का Video