×

 खराब फॉर्म से जूझ रहे Virat Kohli के लिए ये 'दुश्मन' बने Team India के ये 2 धाकड़ बल्लेबाज
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली की मुश्किलें बढ़ी हुईं हैं। विराट कोहली पर टीम इंडिया से  बाहर होने का ख़तरा भी मंडरा रहा है। भारतीय टीम  में दो  खिलाड़ी ऐसे  नजर आ रहे हैं जो विराट कोहली के लिए सबसे बड़े  दुश्मन हैं।यही नहीं विराट कोहली  की जगह भी  टीम इंडिया में छीन सकते हैं।

क्या  Legends League Cricket में BCCI अध्यक्ष Sourav Ganguly खेलेंगे , मिला ये जवाब 


इंग्लैंड  दौरे के बाद विराट कोहली ने आराम लिया है और वह वेस्टइंडीज दौरे पर नजर नहीं आएंगे।उनकी गैरमौजूदगी  में नंबर तीन पर   धाकड़ बल्लेबाज  सूर्यकुमार यादव  खेलते  नजर आए हैं। टीम इंडिया में विराट कोहली की जगह लेने के सबसे बड़े दावेदार   सूर्यकुमार यादव  हैं। सूर्यकुमार यादव  360  बल्लेबाज हैं जो   चौहतरफा   शॉट खेलते हैं ।यही नहीं   सूर्यकुमार यादव    की बल्लेबाजी भी शानदार  रही है।

KL Rahul फिटनेस टेस्ट पास करने के लिए जमकर बहा रहे हैं पसीना,  VIDEO आया सामने

सूर्यकुमार यादव की किस्मत  रोहित  शर्मा की कप्तानी में ही खुली है। सूर्यकुमार यादव  ने पहले आईपीएल में रोहित  की कप्तानी में अपना जलवा दिखाया और वह अब  टीम इंडिया में भी  रोहित शर्मा की कप्तानी में भी वही कर रहे हैं।टीम इंडिया में विराट कोहली की जगह लेने के दूसरे सबसे बड़े दावेदार  श्रेयस अय्यर हैं ।

T20 World Cup टीम का हिस्सा  Virat Kohli को होना चाहिए या नहीं,  दिग्गज रिकी पोंटिंग ने दिया ये जवाब 

  वैसे धाकड़  बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का हाल ही का फॉर्म अच्छा नहीं रहा है, लेकिन वेस्टइंडीज दौरे पर विराट कोहली की गैरमौजूदगी में उन्हें मौके मिलने की संभावना है।पिछले प्रदर्शन पर गौर किया जाए तो  श्रेयस  अय्यर ने टीम इंडिया के लिए  कई मैच विनर पारियां भी खेली हैं।इस साल होने वाले टी 20 विश्व कप से भी  विराट कोहली का पत्ता ये  खिलाड़ी काट सकते हैं। विराट कोहली की  फॉर्म टीम इंडिया की टेंशन बढ़ाने का काम कर सकता है।