×

Asia Cup 2022 का तीसरा मैच खेला जाएगा आज, जानिए किन टीमों के बीच होगा मुकाबला 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। एशिया कप 2022 में  रोमांचक और कांटे  की टक्कर के मैच देखने को मिल रहे हैं रविवार को इस टूर्नामेंट के तहत भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत देखने को मिली ।अब मंगलवार को तीसरे मैच के तहत अफगानिस्तान का सामना बांग्लादेश से होने वाला है। एशिया कप के इस सीजन के पहले दो मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए,  लेकिन अब तीसरा मैच शारजाह के मैदान पर होने वाला है।

Asia Cup 2022 के बीच लंदन रवाना हुए Shaheen Afridi, जानिए आखिर क्यों
 

यह मैदान काफी छोटा है और ऐसे में छक्के और चौकों की बरसात देखने  को मिल सकती है।अफगानिस्तान की टीम ने टूर्नामेंट का आगाज जीत के साथ किया और पहले ही मैच में पांच बार की खिताब विजेता श्रीलंका को मात दी । माना जा  रहा है कि अफगान अब बांग्लादेश को भी कड़ी चुनौती दे सकती है। बांग्लादेश की टीम  टूर्नामेंट  का अपना पहला ही मैच खेलने वाली है।  बांग्लादेश की अगुवाई  शाकिब अल हसन के पास  है और  उनके नेतृत्व में टीम दमदार प्रदर्शन करने का दम रखती  है।

IND vs PAK के महामुकाबले ने ध्वस्त किए सभी बड़े रिकॉर्ड, मैच को मिली इतनी व्यूरशिप
 

बांग्लादेश की टीम अफगानिस्तान को बिल्कुल भी  हल्के में नहीं लेना चाहेगी। अफगानिस्तान ने गेंद और बल्ले से  श्रीलंका  के खिलाफ  दबदबा कायम किया  था और  टीम ने  एक बार फिर दिखाया कि वे वास्तव में सबसे छोटे प्रारूप में अच्छा प्रदर्शन करने की ताकत रखती है ।

Asia Cup 2022 टीम इंडिया की धमाकेदार जीत के बाद Hardik Pandya ने शेयर की मोटिवेशनल पोस्ट
 

एक वक्त  में श्रीलंका का स्कोर 9 विकेट  पर 75 रन था  जिसमें  राशिद खान ने एक  भी विकेट नहीं लिया था ।टीम  105 रन  बना सकी थी। राशिद   ने सिर्फ 4 ओवर में 12 रन दिए थे   और श्रीलंका पर दबाव बनाने का काम किया था। अफगानिस्तान की  निगाहें  सुपर 4 पर हैं , अगर वह  बांग्लादेश को छोटे अंतर से भी हराती है तो  उसका  सुपर 4 राउंड में पहुंचना तय हो जाएगा।