×

IND vs PAK के महामुकाबले ने ध्वस्त किए सभी बड़े रिकॉर्ड, मैच को मिली इतनी व्यूरशिप

 

क्रिकेट न्यूज़़ डेस्क।भारत -पाकिस्तान के मैच की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है । क्रिकेट फैंस   इन दोनों टीमों की भिड़ंत देखने को बेताब रहते हैं । एशिया कप 2022 में रविवार को  भारत और पाकिस्तान  के बीच महामुकाबला खेला गया, जहां टीम इंडिया को  5 विकेट से जीत मिली । भारत और पाकिस्तान के इस मुकाबले ने व्यूरशिप के कई बड़े रिकॉर्ड  ध्वस्त कर दिए हैं । दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारत और  पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच ने  डिजिटल प्लेटफॉर्म   पर करोड़ों लोगों ने देखा है ।

Asia Cup 2022 टीम इंडिया की धमाकेदार जीत के बाद Hardik Pandya ने शेयर की मोटिवेशनल पोस्ट
 


भारत में इस  मुकाबले को डिज्नी+हॉटस्टार पर 13 मिलियन लोगों  ने  देखा तो वहीं  पाकिस्तान में दराज  क्रिकेट ऐप  पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग देखी गई।    ख़बरों की माने तो भारत और पाकिस्तान का यह मैच डिजिटल प्लेटफॉर्म  पर अब तक सबसे ज्यादा देखा जाने वाला मैच बन गया है।

 खराब  फॉर्म से जूझ रहे Virat Kohli के लिए आखिरी साबित हो सकता है ये टूर्नामेंट

इस मैच ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार  पर दर्शकों की संख्या का दूसरा सबसे बड़ा रिकॉर्ड तोड़ दिया है।बता दें कि इससे पहले  आईपीएल 2019 में आरसीबी  और मुंबई इंडियंस के बीच   मुकाबले के दौरान ओवर द टॉप  प्लेटऑफ ने12 मिलियन  की रिकॉर्ड व्यूरशिप हासिल की थी ।

Asia Cup 2022  Bhuvneshwar Kumar ने खुद किया बड़ा खुलासा, बताया किस प्लान के तहत पाक को दी मात

हालांकि   ये भी उसी सीजन के फाइनल मैच में 18 मिलियन के साथ  टूट गई थी । एशिया कप 2022 में भारत बनाम पाकिस्तान  मैच के दौरान लाइव स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के 10 मिलियन से  अधिक सक्रीय  दर्शक थे। पाकिस्तान में भी दराज क्रिकेट ऐप पर 13 मिलियन से अधिक दर्शकों ने इस मुकाबले को देखा। भारत और पाकिस्तान की टीम  द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेलती हैं, इनके बीच बडे़ टूर्नामेंट में भिड़ंत देखने को मिलती है।